नई दिल्ली: मार्केट में स्मार्टफोन लाँच करने की होड़ से लगी रहती है। जिसमें ओपो, विवो, रेडमी,जैसी कंपनी।सैमसंग को टक्कर देने की कड़ी कोशिश करती है। इस कड़ी में सैमसंग Samsung galaxy Z Fold 4 के स्मार्टफोन लाँच करने के बाद, विवो ने अपना धाकड़ स्मार्टफोन Vivo X Fold+ को लाँच कर दिया, जिसे लेकर बताया जा रहा है कि कंपनी का स्मार्टफोन सैमसंग के इस स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने वाला है, जिसमें कई खासियत एक जैसी देने की कोशिश करें हैं। चलिए आपको बताते हैं Vivo X Fold+ स्मार्टफोन की खासियत और कीमत के बारे में…..

ये भी पढ़ें- सिर्फ 1100 रुपए खर्च कर घर लाए Oppo F21 pro, देखें खासियत और ऑफर

PAK vs ENG: हैदर अली ने लगाया ऐसा धाकड़ शॉट, अंपायर का हुआ बुरा हाल, देखें सामने आया ये वीडियो

आप को बता दें कि विवो के इस फोन को अपने घरेलू मार्केट चीन में लॉन्च किया। यह विवो एक्स फोल्ड का अपडेटेड वर्जन है। ग्राहकों के लिए खास बात यह है कि  विवो ने सैमसंग के फोन के तुरंत लॉन्च होने के बाद पेश किया है। उम्मीद की जा रही है कि अब फोन को दोनों के बीच में टक्कर देखने को मिलेगी।

ViVo X Fold+ में धांसू खासियतें

इस फोन में स्नैप ड्रैगन 811 प्रोफेसर दिया गया है। वहीं इसकी चार्जिंग पॉवर भी अच्छी है ये 4730 mAh की बैटरी के साथ आता है। ये ios एंड्राइड वन ओरिजिनल पर आधारित है। कंपनी इस फोन को सनी माउंटेन ब्लू, साईकेमोर ऐश और हुआक्सिया रेड रंग में पेश किया गया है।

Vivo X Fold+  डिस्प्ले

Vivo X Fold+ मैं एचडी रेजोल्यूशन वाली सिक्स पॉइंट 5 3 इंच की प्राइमरी स्क्रीन और 8503 इंस्टीट्यूट नियर स्क्रीन दी गई है दोनों डिस्प्ले में अमोल पैनल 120 फ्रेश रेट और इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Vivo X Fold+ C में कैमरा सेटअप

वही Vivo X Fold + में मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात करें, तो 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसिंग एंड स्पिनर हैं इस फोल्डेबल एस स्पोर्ट्स रिक्वायर्ड रियल कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का पोर्टेड यूनिट और 8 मेगापिक्सल का पैलेस कंप्यूटर शामिल है।

ViVo X Fold+ के वेरियंट और कीमत 

कंपनी ने ViVo X Fold+ को दे वेरियंट में लॉन्च किया है।  ViVo X Fold+ को 12GB+256GB वेरियंट  की कीमत 13,734 रुपए रखी गयी है। वही ViVo X Fold+  12GB+ 512 GB की कीमत 10,999 रुपए है।


Latest News