सिर्फ 11000 रुपये की रेंज में मिल रहे हैं Oppo के ये 5 धाकड़ Smartphone, 4GB रैम के साथ मिलेंगे जबरजस्त फीचर्स

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर आप किफायती कीमत में कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 11000 रुपये की कीमत के अंदर मिल जाएंगे। हम आपको OPPO कंपनी के कुछ शानदार स्मार्टफोन दिखाएंगे। ये सारे स्मार्टफोन 4GB की रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध हैं।


ये भी पढ़ें- बाजार में लॉन्च हुआ TVS Fiero 125 का नया मॉडल, कमाल के हैं फीचर्स और लुक

दरअसल इन स्मार्टफोन्स को Amazon ग्रेट इंडियन सेल से खरीदने पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

OPPO A15 (Mystery Blue, 3GB RAM, 32GB Storage)

यह स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह मिस्ट्री ब्लू कलर में उपलब्ध है। कंपनी ने इसमें 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्पले दिया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला फेस लॉक दिया जा रहा है। कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल मेन कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Oppo A16k (Black, 3GB RAM, 32GB Storage)

ब्लैक कलर का स्मार्टफोन देखने में काफी अट्रैक्टिव है। इस पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई और एडिशनल एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसकी रैम 3GB और इंटरनल स्टोरेज 32GB की है। इसमें आपको स्टोरेज और कलर के दूसरी ऑप्शन भी मिल रहे हैं। यह बजट स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

OPPO A16e (White, 4GB RAM, 64GB Storage)

कंपनी ने इसमें 6.52 इंच का डिस्प्ले दिया है, जो आई केयर और सनलाइट डिस्प्ले है। इसमें 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक दिया जा रहा है। यह दिखने में एकदम शानदार है।

OPPO A15s (Rainbow Silver, 4GB RAM, 64GB Storage)

यह स्मार्टफोन रेनबो सिल्वर कलर में उपलब्ध है। यह 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल दिया गया है। अगर आपको इसे खरीदना है तो आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Oppo A15s (Fancy White, 4GB, 128GB Storage)

यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें जबरजस्त एचडी प्लस वीडियो रेजोल्यूशन मिल रहा है और साथ में ब्लू लाइट को कम करने वाले फिल्टर मिल रहा है। इसमें 4230 mAhकी बैटरी दी गई है, जो अच्छा बैकअप देती है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.