नई दिल्ली: भारतीय बाजार में Sony ने अपने नए ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इन ईयरबड्स का नाम Sony LinkBuds S (WF-LS900N) है। मई 2022 को ये ईयरबड्स ग्लोबली पेश किए गए थे। इन Sony LinkBuds S में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

बता दें कि Sony LinkBuds S में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन, एडवांस ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट और ऐप बेस्ड कंट्रोल और कस्टमाइजेशन मिलता है। कंपनी ने ये ईयरबड्स Sony WF-LS900N के अगले वर्जन के तौर पर पेश किए हैं।

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) की कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने Sony LinkBuds S ईयरबड्स को भारत में 16,990 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध कराया है। हालांकि इनकी कीमत कंपनी ने अपने फ्लैगशिप ईयरबड्स WF-1000XM4 से कम रखी है। कंपनी इन ईयरबड्स को सेलेक्टेड क्रेडिट और डेबिट के जरिए खरीदने पर 3 हजार रपये का कैशबैक भी दे रही है। ये कैशबैक ऑफर 30 नवंबर तक रहेगा।

Sony LinkBuds S के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Sony LinkBuds S के एक ईयरपीस का वजन केवल 4.8 ग्राम है। इसमें कंपनी का इंटीग्रेटेड Processor V1 मिलता है। इन ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन रा सपोर्ट मिलता है। ये ईयरबड्स ऐप सपोर्ट, एडवांस ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट, LDAC, AAC और SBC कोडेक सपोर्ट के साथ उपलब्ध हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.2 का सपोर्ट मिलता है। इसमें वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। कंपनी ने इन ईयरबड्स के साथ कस्टमाइजेबल टच कंट्रोल्स कई कस्टमाइजेशन फीचर्स दिए हैं।

आपको इन्हें  एक्सेस करने के लिए सोनी हेडफोन कनेक्ट ऐप को डाउनलोड करना होगा। आपको यह ऐप गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर पर मिल जाएगा। कंपनी का दावा है कि ईयरपीस और चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक की बैटरी पावर मिलेगा।

जल्द पेयरिंग के लिए गूगल फास्ट पेयर और माइक्रोसॉफ्ट स्विफ्ट पेयर प्रोटोकॉल्स का सपोर्ट मिलता है। आप इन ईयरबड्स को भारत में ब्लैक, व्हाइट और बेज कलर ऑप्शन खरीद सकते हैं।


Latest News