नई दिल्ली: Redmi मोबाइल फोन इंडस्ट्री में बढ़ नाम है। यह अपने स्मार्टफोन के लिए काफी लोकप्रिय है। मौजूदा समय में Redmi के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिन्हें उनके फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन के लिए काफी पसंद किया जाता है। इसी बीच खबर है कि Redmi मोबाइल बाजार में अपना जबरजस्त स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन में काफी खासियत दी गई हैं। सबसे बड़ी खास बात इसमें यह है कि इसके साथ 210 W की फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी वाला चार्जर दिया गया है। यह स्मार्टफोन करीब 10 मिनट में चार्ज हो जाता है।

ये भी पढ़ें- Video: अब काउंटी क्रिकेट में दिखी “ऑफ स्पिन ऑफ द सेंचुरी बॉल, बल्लेबाज ने खुद को एकदम लुटा पाया

Redmi Note 12 Pro Specification

बता दें कि कंपनी Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 लॉन्च करने वाली है। इन दोनों में चार्जिंग के लिए 120W और 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस हिसाब से देखा जाए तो यह स्मार्टफोन चार्जिंग पर लगाते ही कुछ मिनटों में चार्ज हो जाएगा।

वहीं Redmi Note 12 Pro की बात करें तो इसमें 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.6 इंच की फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। पावर के लिए Redmi Note 12 Pro में 4980 mAh की बैटरी मिलेगी और Redmi Note 12 में 4300 mAh की बैटरी मिलेगी।

ये भी पढ़ें- मारुति नई ऑल्टो K10 पर दे रही अबतक का बड़ा डिस्कांउट, डीटेल्स देख फटाफट कर लें खरीददारी

अब अगर बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो ज्यादा तेजी से बैटरी चार्ज होने वाले ऑप्शन से बैटरी की क्षमता कम हो जाती है। इससे आपके स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी चार्ज तो हो जाती है, लेकिन बैटरी ज्यादा लंबे समय तक परफॉर्म नहीं कर पाती है। हालांकि माना जा रहा है कि फ़ास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ 5000 mAh की बैटरी ऑफर की जाए तो लोगों के ज्यादा बेहतर होगा।


Latest News