Poco F6 5G से Realme GT 6T तक की शुरु हो रही सेल, जबरदस्त खासियत से लैस है ये 5G स्मार्टफोन्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: New smartphone sales on Flipkart Amazon. अक्सर लोग स्मार्टफोन खरीदने के लिए आप ऑफर कीमत में कटौती या फिर फेस्टिवल ऑफर का लाभ नहीं ले पाते हैं। क्योंकि आप जब भी जरूरत पड़ती है तब स्मार्टफोन खरीद लेते हैं। अगर आप भी नए स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में है तो थोड़ा रुक जाए मार्केट में धाकड़ कंपनियां चार लाइन स्मार्टफोन की सेल शुरु करने जा रही है।

दरअसल आप को बता दें कि इन नए फोन में जबरदस्त खासियतें तो दी ही जा रही है,बल्कि कीमत में कमी मिल सकती है। सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट, अमेजॉन पर यह खरीदारी आप जाकर खरीद सकते हैं। नए फीचर्स के साथ तगड़ा कैमरा स्पेसिफिकेशन दिया गया है।

हालांकि आप को बता दें कि अगर आप का बजट 20,000 रुपए से ज्यादा हैं, तो यहां पर शानदार सेल शुरु हो रही है। जिसमें सबसे पहले इन फोन की खासियत जानकर सेल शुरू होने की डेट का इंतजार कर सकते हैं।

इस डेट से सेल होगा Poco F6 5G

अगले हफ्ते 29 मई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर इस पोको फोन की सेल शुरू होगी। 8GB वाले वेरिएंट के दाम 29,999 रुपये और 12GB वाले वेरिएंट के दाम 31,999 रुपये है।

28 मई से खरीदें Infinix GT 20 Pro

हाल के दिनों में लॉन्च हुआ इनफिनिक्स ब्रैंड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल अगले हफ्ते 28 मई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है, जिससे जबरदस्त खासियत वाले स्मार्टफोन के 8GB वेरिएंट को 24,999 रुपये और 12GB वेरिएंट को 26,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

Realme GT 6T की 29 मई से सेल शुरु

अगर कोई ग्राहक रियलमी के स्मार्टफोन पंसद करता हैं तो Realme GT 6T की सेल अगले हफ्ते 29 मई से अमेजन पर शुरू होगी, तो वही इस फोन की कीमत 30,999 रुपये से 39,999 रुपये तक है।

Motorola Edge 50 Fusion

Motorola कंपनी के फोन चाहने वाले के लिए Motorola Edge 50 Fusion की सेल्स शुरु होने वाली है, जिससे मोटोरोला कंपनी अपने स्मार्टफोन की सेल अगले हफ्ते 28 मई शाम 5 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू करेगी। तो वही इस फोन का 8GB वेरिएंट 22,999 रुपये और 12GB वेरिएंट 24,999 रुपये में मिलेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow