बस कुछ दिन और, मार्केट में सबकी वॉट लगाने आ रहा है OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी धांसू

By

Timesbull

नई दिल्ली: OnePlus कंपनी जल्द ही अपनी नॉर्ड सीरीज को लॉन्च करने वाली हैं। इस सीरीज के तहत OnePlus Nord CE 3 Lite, Nord CE 3 और Nord 3 तीन स्मार्टफोन शामिल हैं। वहीं हाल ही में कंपनी ने OnePlus Nord CE3 Lite 5G स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी किया था। जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन 4 अप्रैल तक लॉन्च किया जा सकता है। इसमें कैमरा, फीचर्स और बैटरी काफी खास मिलने वाले हैं। चलिए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।


इसे भी पढ़ें- Redmi ने 200MP कैमरा के साथ धाकड़ 5G स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और बैटरी दिल जीत लेंगे, देखें कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OnePlus के इस नए 5G स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रगन 695 का प्रोसेसर मिल सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसमें पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G का कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिलते हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- लंबी रेंज वाली Electric स्कूटर बस 1500 में, जल्दी जानें पूरी डिटेल्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की अनुमानित कीमत

मीडिया खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 18 से 20 हजार रुपये के करीब हो सकती है। हालांकि लीक जानकारी में कीमत 27,999 रुपये बताई जा रही है। ये स्मार्टफोन आप आराम से ऑनलाइन या कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। वहीं लॉन्चिंग की बात करें तो जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 4 अप्रैल तक लॉन्च हो सकता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.