नई दिल्ली: OnePlus कंपनी ने अपने Nord N सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को OnePlus Nord N20 SE नाम से लॉन्च किया है। N सीरीज का ये पहला स्मार्टफोन है जो भारतीय मार्केट में लॉन्च हुआ है। वरना इससे पहले वनप्लस ने कभी भी इंडिया में N सीरीज का कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया था। इसके साथ ही कंपनी का दावा है यह स्मार्टफोन सस्ते कीमत के साथ प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश किया गया है, जो इस साल अगस्त महीने में ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका था। आइए , इसके बारे में जानते है…

OnePlus Nord N20 SE के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में आपको 60Hz रिफ्रेस रेट सपोर्ट के साथ 6.56 inch का HD+ LCD डिस्प्ले मिल रहा है। जिसमे 1612×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन सपोर्ट दिया गया है। जो Octa Core MediaTek helio g35 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है।

फोटोग्राफी के लिए आपको LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ कैमरा सेंसर भी प्राप्त है।

वहीं इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में आपको 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दे रही है। सिक्योरिटी के लिए फोन में आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। जिसमें दो कलर ब्लू ओएसिस और सिलेस्टियल ब्लैक ऑप्शंस में आता है।

OnePlus Nord N20 SE की कीमत

ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन को 178.49 डॉलर कीमत में पेश किया गया था। वहीं भारत में इस स्मार्टफोन की 15 हजार रुपये से कम कीमत है। भारतीय मार्केट में ये स्मार्टफोन 14,500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। OnePlus के इतिहास में यह अब तक सबसे सस्ता फोन है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में शुरुआती कीमत 14,990 रुपये है, जबकि amazon पर इस फोन की कीमत 14,588 रुपये के साथ लिस्टेड है।


Latest News