Micromax is bringing this Dhaakad on January 25, see all the leaked features before the launch!

नई दिल्ली। देसी कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) के स्मार्टफोन की चाहत रखने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। माइक्रोमैक्स (Micromax) भारतीय बाजार में IN नोट सीरीज में एक नया हैंडसेट लॉन्च करने के लिए तैयार है। माइक्रोमैक्स (Micromax) ने हाल ही में माइक्रोमैक्स IN Note 2 के लॉन्च के लिए टीजर शेयर करना शुरू किया है। माइक्रोमैक्स (Micromax)  इसे 25 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी। वही माइक्रोमैक्स (Micromax) ने पहले ही आने वाले डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को रिवील कर दिया है, जैसे फुल एचडी+ एमोलेड पैनल, मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर, 30W फास्ट चार्जिंग और 48 मेगापिक्सल क्वाड-रियर कैमरा सेटअप।

ये भी पढ़ें- आ रहा 5जी से लैस Apple iPhone SE 3 धांसू स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले देखें सभी खूबियां! 

अब, लॉन्च से पहले, माय स्मार्टप्राइस ने विशेष रूप से योगेश बरार के सौजन्य से माइक्रोमैक्स (Micromax) इन नोट 2 के बाकी प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता लगा लिया है। बरार ने बताता है कि हैंडसेट 5000mAh की बैटरी से लैस होगा और एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा। आइए हम नोट 2 में माइक्रोमैक्स के फुल स्पेसिफिकेशन पर करीब से नजर डालते हैं।

Micromax IN Note 2 की खासियत
IN Note 2 में 6.43-इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ सेंटर्ड पंच-होल नॉच होगा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह 60Hz डिस्प्ले होगा या यह हाई रिफ्रेश रेट भी प्रदान करेगा। डिवाइस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर से लैस होगा।

हीलियो G95 चिप 12nm फेब्रिकशन प्रोसेस पर बनाया गया है और यह एक इंटीग्रेटेड माली G76 GPU के साथ आता है। यह वही प्रोसेसर है जो रेडमी नोट 10S, रियलमी 8, और रियलमी नारजो 30 Pro समेत कई लोकप्रिय मिड-रेंज हैंडसेट को पावर देता है।

IN Note 2 6GB और 8GB रैम कॉन्फिगरेशन में आएगा। हैंडसेट दो स्टोरेज वेरिएंट- 64GB और 128GB में उपलब्ध होगा। अपकमिंग IN स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 को बूट करेगा।

ये भी पढ़ें- ये है पावरफुल ABS वाली बेहतरीन बाइक, कम कीमत में बेहतरीन माइलेज और दमदार स्टाइल जो आप को बना दें दीवाना!

फोटोग्राफी के संदर्भ में, हैंडसेट क्वाड-रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। इसके साथ 5MP का सेंसर और 2MP का दो सेंसर होगा। दुर्भाग्य से, ऑक्सिलरी लेंस की कार्यक्षमता अभी तक ज्ञात नहीं है। सेल्फी के लिए, IN Note 2 में 16MP का शूटर दिया जाएगा।

डिवाइस को पावर देने के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी यूनिट होगी। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की पेशकश करेगा और दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्राउन में बेचा जाएगा।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts