नई दिल्ली:  स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे बड़ी फ़ोन मेकर कंपनी Oppo  ऐसा कोई लॉन्च किया है। जो ग्राहकों को खूब पंसद आ रहा है। खास बात ये हैं कि इसे कंपनी ने 5G मॉडल में लॉन्च किया है। यही वजह है कि ओप्पो और वीवो के बाद रियलमी भी इस मामले में काफी आगे है। ओप्पो ने हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G के लॉन्चिंग की घोषणा की है। ओप्पो के इस बेहद कम कीमत वाले मोबाइल आपको एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलेंगे। तो चलिए इसके खासियत पर नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ें- AUS vs WI: गेंदबाज हाथ में भरकर लाया तूफान, 8वें नंबर के खिलाड़ी ने जड़ा 108 मीटर का छक्का, देखें वीडिया

SBI vs Post Office स्कीम कहां होगा डबल पैसा, फटाफट जानें सरकार ने दी ये बड़ी जानकारी

ओप्पो मोबाइल बेहद सस्ते मॉडल लॉन्च कर रहा है। अब आठ जीबी रैम वाले मोबाइल में सबसे सस्ता फ़ोन उतार दिया गया है। जिससे ग्राहको का कंपनी को अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। कंपनी  अच्छे फीचर्स वाले फ़ोन उतारने की होड़ आगे निकल गई है। OPPO Reno 8Z 5G में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो……

वही Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथी स्मार्टफोन है जो लांच किया गया है। आपको इस फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। साथ ही आपको इस फ़ोन में 64MP का धमाकेदार कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी तक मिलती है।

OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

स्टोरेज के मामले में OPPO Reno 8Z 5G  फ़ोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा सकते है। स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 से मढ़ा हुआ है।

आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं। ये इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है।


Latest News