Homeगैजेटओप्पो की बैंड बजाने आया 4,591 रुपये वाला हल्का स्मार्टफोन, लड़कियां देखते...

ओप्पो की बैंड बजाने आया 4,591 रुपये वाला हल्का स्मार्टफोन, लड़कियां देखते ही दौड़ पड़ी

नई दिल्ली। यदि आप खुद के लिए 5 हजार से भी कम कीमत में कोई बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज हम आपको यहां एक ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो तगड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ आता है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल ने एक नया स्मार्टफोन आईटेल ए24 प्रो को लॉन्च कर दिया है। यह एक कॉम्पैक्ट फोन है। डिवाइस 4जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। तो आईये एक नजर डालते हैं आईटेल ए24 प्रो के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत पर…

आईटेल ए24 प्रो स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
आईटेल ए24 प्रो में 5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। डिवाइस पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है। हैंडसेट Android 12 (गो एडिशन) के साथ पहले से इंस्टॉल आती है। इसमें पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के पॉलीकार्बोनेट रियर शेल का डिजाइन ट्रेंडी है।

डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 3,020mAh की बैटरी दी गई है, जिसे माइक्रोयूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। हैंडसेट 1.4GHz Unisoc SC9832E क्वाड-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है। डिवाइस के रैम को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, डिवाइस 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें एक एक्सटर्नल स्टोरेज स्लॉट है, जो 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। फोन का माप 145.4 x 73.9 x 9.85 मिमी है।

ये भी पढ़े – संभल जाएं! Apple के इस डिवाइस से हवाई यात्रा हो सकता है क्रैश,किया गया बैन

ये भी पढ़े – Samsung का महंगा फोन हुआ सस्ता, Galaxy S21 FE पर 30 हजार की छूट! आज आखिरी मौका

आईटेल ए24 प्रो की कीमत और उपलब्धता
आईटेल ए24 प्रो को फिलहाल भारत में नहीं बल्कि बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है। इसकी किस्मत 5,990 बीडीटी (लगभग 4,591 रुपये) है। यह हरे रंग में ही आता है। यह स्पष्ट नहीं है कि किन अन्य बाजारों में आईटेल ए24 प्रो को लॉन्च किया जायेगा।

रियलमी जीटी नियो 5: संभावित फीचर्स
Realme GT Neo 5 में 6.7-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 SoC चिप के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज देखने को मिल सकता है। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन Android 13-आधारित Realme UI 4.0 कस्टम स्किन को बूट करेगा।

कैमरों के लिए, Realme GT Neo 5 में 4,600mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 240W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी। 5,000mAh की बैटरी और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला एक और वेरिएंट हो सकता है। कहा जाता है कि फोन सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। कनेक्टिविटी सुविधाओं में चार्जिंग और डेटा सिंक के लिए 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

Realme GT Neo 5 में ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आने के लिए कहा गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का स्नैपर हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular