IPhone 13: आईफोन लवर के लिए बड़ी खुशखबरी! यहां पर मिल रहा IPhone 13 पर 18% का डिस्काउंट

Avatar photo

By

Govind

IPhone 13: अगर आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो सस्ते में क्यों न खरीदें। iPhone 13 को आप ई-कॉमर्स साइट Amazon से 18 प्रतिशत डिस्काउंट (Amazon ऑफर) के साथ खरीद सकते हैं। (iPhone 13 on Discount) Apple iPhone 13 अब तक का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला स्मार्टफोन है।

जो परफॉर्मेंस के मामले में काफी दमदार साबित हुआ है। इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। अगर आप उन यूजर्स में से हैं जो iOS इकोसिस्टम को एक्सप्लोर करना चाहते हैं तो iPhone 13 आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। अच्छी बात ये है कि iPhone 13 को आप तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

हर कोई जानता है कि एप्पल के आईफोन कितने लोकप्रिय हैं। जैसे ही कोई नया डिवाइस लॉन्च होता है, यूजर्स उसे खरीदने के लिए उत्साहित हो जाते हैं। लेकिन कीमत देखने के बाद ग्राहक थोड़ा पीछे हट जाते हैं.

ऐसे में उन ग्राहकों के लिए बेहतरीन मौका है जो कम कीमत में आईफोन खरीदना चाहते हैं। Amazon की आधिकारिक साइट पर Apple के iPhone 13 पर भारी छूट मिल रही है। 128GB स्टोरेज वाले iPhone 13 स्मार्टफोन की मूल कीमत 59,900 रुपये है, जिसे ग्राहक 48,200 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर बैंक और कैशबैक ऑफर उपलब्ध हैं। आइये जानते हैं कैसे खरीदें.

एक्सचेंज ऑफर पर छूट पाएं

Apple iPhone 13 पर 18 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। आप इसे एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर पर आप इस स्मार्टफोन को 44,250 रुपये में घर ला सकते हैं. लेकिन ध्यान रखें, एक्सचेंज कीमत स्मार्टफोन के मॉडल और काम करने की स्थिति पर निर्भर करती है।

iPhone 13 पर कैशबैक ऑफर उपलब्ध है

आपको बता दें, iPhone 13 को न्यूनतम कीमत 42,250 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालाँकि, 128GB स्टोरेज वाले फोन की मूल कीमत 59,900 रुपये है। लेकिन Amazon इस पर दो ऑफर दे रहा है। पहला है नो-कॉस्ट ईएमआई और दूसरा है पार्टनर्स ऑफर।

पहला विकल्प

अगर आप एक बार में कैश देकर स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते तो आप ईएमआई विकल्प भी चुन सकते हैं। अगर आपके पास एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एक्सिस, कोटक महिंद्रा या फेडरल बैंक का डेबिट कार्ड है तो आप 5,000 रुपये से ज्यादा के प्रोडक्ट पर ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। ईएमआई का लाभ कैसे उठाएं, नीचे दी गई सूची देखें।

दूसरा विकल्प

बिजनेस खरीदारी पर आपको 28% तक की छूट मिल सकती है. Amazon Business से आप निम्नलिखित लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

  • जीएसटी इनपुट क्रेडिट से आप 28% तक की छूट पा सकते हैं।
  • बल्क डिस्काउंट के साथ आप 44% तक की छूट पा सकते हैं।
  • आप चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर खास छूट पा सकते हैं

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow