पूरे 32% के डिस्काउंट पर घर लाएं Nothing Phone 2.. इस फोन पर मुश्किल से मिलता है ऑफर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Nothing Phone (2): अगर आप भी एक प्रीमियम एंड्रायड सेगमेंट का फोन खरीदने की सांस रहे हैं तो भला Nothing Phone (2) को कैसे इग्नोर कर सकते हैं। इस फोन में आपको जबरजस्त 12GB की रैम, बेहतरीन कैमरा सेटअप और Snapdragon 8+ के प्रोसेसर से तगड़ी परफॉर्मेंस मिल जाती है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि अभी आप इस फोन को पूरे 32% के डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं। जी हां ! इस फोन पर काफी कम डिस्काउंट देखने के लिए मिलता है और अभी आप इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं। लेकिन उससे पहले आइए इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत जानते हैं।

Nothing Phone (2) फोन में मिलते हैं ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Nothing Phone (2) फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4700 mAh की एक लिथियम आयन बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको आसानी से का 1 दिन का बैटरी बैकअप देखने के लिए मिलता है।

इसकी बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक 15 Watts वायरलेस चार्जर भी मिलता है जो इस फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है। बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की उसमें आपको 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो 1600 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इस डिस्प्ले से आपको 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट मिल जाता है जो स्मूथ एक्सपीरियंस प्रोवाइड करता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP +50MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है तथा इसके फ्रंट पर आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है। यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन करता है तथा इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है जो 12 GB रैम तथा 256GB इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

Nothing Phone (2) फोन की 32% के डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nothing Phone (2) फोन की भारतीय बाजार में वास्तविक कीमत 54,999 रुपए है लेकिन अभी यही फोन आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 32% के डिस्काउंट पर 36,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप किस्त के माध्यम से भी खरीद सकते हैं जहां पर इस फोन की किस्त मात्र 1301 रुपए से शुरू हो जाती है तथा यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App