Low Price AC: 1.5 Ton 5 Star AC पर मिल रही बड़ी छूट, 22 हजार का सीधा डिस्काउंट, ऑफर ने हिला दिया लोगों का माथा!

By

Sarita

नई दिल्ली। इस समय देशभर में भीषण गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है। भयंकर गर्मी और तेज धूप ने लोगों का जीना मुश्किल करके रखा हुआ है। चिलचिलाती धूप को देखने के बाद लोगों को अपने घर से बहार निकलने का तक मन नहीं हो रहा है। ऐसे मौसम में सबसे ज्यादा AC की डिमांड बढ़ गई है।

मार्केट में आपको कई ब्रांड के AC देखने को मिल जायेंगे। यदि आप Daikin का 1.5 Ton Split AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज हम आपको कुछ ऑप्शन बताने जा रहे हैं, इसकी मदद से आपके लिए खरीदारी करना बेहद ही ज्यादा आसान हो जायेगा। क्योंकि इस AC पर अभी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। तो चलिये बताते हैं इन ऑफर्स के बारे में-

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC कीमत और ऑफर्स

5 स्टार टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस एसी को आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी MRP 67,200 रुपए है, मगर इसे 32 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 45,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। आप इस Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से ऑर्डर कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट की तरफ से कई कार्ड्स पर ऑफर मिल रहे हैं। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर ₹1,250 तक 10% की छूट मिल रही है। इसके अलावा आप इसे नो कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीद सकते हैं, इसके लिए आपको हर महीने ₹7,582 रुपये देने होंगे।

आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर ₹2,000 तक की छूट मिल रही है। इसके साथ ही एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर ₹3,500 तक की छूट मिल रही है। गौर करने वाली बात यह है कि ₹5,500 तक की छूट चुनिंदा मॉडलों के एक्सचेंज पर अतिरिक्त ₹100 की छूट मिल रही है।

एक्सचेंज उपलब्ध है या नहीं यह चेक के लिए अपना पिनकोड डालकर चेक कर सकते हैं। डिवाइस पर 1 वर्ष की वारंटी, पीसीबी पर 5 वर्ष और कंप्रेसर पर 10 वर्ष की वारंटी भी दी जा रही है। हालांकि ये 2023 मॉडल है।

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको बहुत ही अधिक सोचने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ये कॉपर कंडेंसर के साथ आता है। इसमें कूलिंग काफी अच्छी दी जाती है। 5 स्टार टेक्नोलॉजी का भी इसमें इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ में इंवर्टर भी है तो बहुत कम बिजली की खपत करेगी। कूलिंग से लेकर हर लिहाज से ये एसी आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। इस एसी की खासियत है कि ये काफी कम आवाज भी करता है।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow