SAPNA CHOUDHARY का रुतबा खत्म! SUNITA BABY ने मचाया ऐसा धमाल कि खूब बरसे नोट, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में अब कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। वैसे जब हरियाणवी इंडस्ट्री का जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ध्यान आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। कहने के लिए तो हरियाणवी इंडस्ट्री में गोरी नागोरी, रचना तिवारी और रचना तिवारी के लटके-झटकों पर हर कोई दीवाना हो जाता है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। आज हम बात कर रहे हं सुनीता बेबी की, जिनकी चाहत में फैंस की भीड़ बेकाबू रहती है। उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सिलेब्स की तरह है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। उनकी चाहत में लोग कितने दीवाने हैं, इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं।

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके लटके-झटकों का हर कोई दीवाना है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जवान लड़कों के साथ-साथ बूढ़े भी गदर मचाते दिखा रहे हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। आपने उनका यूट्यूब वीडियो देख लिए तो फिर कुछ नहीं देखा।

जमकर नाची भीड़

सुनीता बेबी ने बिंदास लटके-झटकों से ऐसा गदर मचाया कि उनके साथ-साथ फैंस की भीड़ नाचती दिखाई दे रही है। सुनीता बेबी कए ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है, जिनकी चाहत में लोगों की भीड़ गर्दा मचा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। सपना चौधरी की तरह उनके भी यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचाने का काम करते हैं, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के अलावा बाकी डांसर के यूट्यूब वीडियो भी बवाल मचाने का काम करते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow