नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक एक्टिव रहते हैं। ऐसे में इन सेलेब्स (Bollywood Celebrity) से जुड़ी कोई भी बात इनके फैंस से छिपी नहीं जाती है। इन सेलेब्स की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की जानकारी इनके फैंस तक आसानी से पहुंच जाती हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें भी अक्सर छाई रहती हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल होता है। तो चलिए हम आपको थोड़ा सा हिंट दे देते हैं कि प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी से सबसे पहले इस हीरो को पहचान मिली थी।अब तो आप शायद पहचान ही गए होंगे कि ये कौन है। जी हां, बिल्कुल सही सोच रहे हैं आप, मां की गोद में दो चोटी वाला यह बच्चा कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन हैं, जिनकी एक के बाद एक फिल्में सुपरहिट हो रही हैं।

कार्तिक आर्यन के बचपन की इस फोटो को देखकर हर किसी के मुंह से बस यही निकल रहा है कि ओह, यह कितना क्यूट है। सोशल मीडिया में उनके बचपन की यह तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे लड़की के रूप में अपनी मां द्वारा तैयार किए गए हैं। इस फोटो मे वह बेहद क्यूट लग रहे हैं।इस फोटो को किसी और ने नहीं, बल्कि खुद कार्तिक आर्यन ने लगभग 2 साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मम्मी के बर्थडे के मौके पर शेयर किया था।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 के बाद दूसरी बार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 29 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।


Latest News