प्रचंड गर्मी में SUNITA BABY ने फाड़ू डांस से मचाया ऐसा बवाल कि रोमांस पर उतारू हुए कुंवारे

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक क्वीन ऐसी हैं जो इन दिनों सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं। वैसे हरियाणवी जगत में सपना चौधरी का रुतबा देखने को मिलता है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवना और पागल हो जाता है। लेकिन आज हम आपको सपना चौधरी के बारे में बताने नहीं जा रहे है। हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने वाले हैं जिसे देखकर आपका दिल भी फिदा हो जाएगा।

आप सोच रहे होंगे कि क्या इस डांसर का नाम गोरी नागोरी है या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली तो नहीं। ऐसी क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि सुनीता बेबी हैं जिन्हें देखकर हर कोई दीवाना होता जा रहा है जो लोगों को हर किसी को चाहत में पागल बनाती जा रही है। लोकप्रियता के मामले में भी सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं।

इसका अंदाजा उनके वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को अपने लिए सोचने को मजबूर कर रही हैं। तपिश में वे कूद कूदकर लटके-झटकों से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं जहां उनके ऊपर लोग नोटों की बारिश भी कर रहे हैं।

सुनीता बेबी के ऊपर बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में सोचने के लिए मजबूर हो जाते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी सिर पर दुपट्टा रखकर एक दम बिंदास तरीके से नाच रही हैं जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिनके चाहने वाले साथ-साथ ठुमके लगाकर नोट भी बिखेर रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो हर किसी सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी एक ऐसी क्वीन हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। इससे पहले भी उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो चुकी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow