Bhojpuri Video: समुद्र किनारे एक दूजे को बाहों में भरकर रोमांस करते दिखे Nirahua – Amrapali, देखें हॉट नजारा

By

Sarita

Bhojpuri Video: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) को आज के समय में खूब पसंद किया जाता है। कुछ भोजपुरी स्टार्स ने भी अब दुनियाभर में नाम कमा लिया है। इस लिस्ट में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), अक्षरा सिंह, (Akshara Singh) पवन सिंह, खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadv Nirahua) का भी नाम शामिल है।

अक्सर इनके वीडियो यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाते हुए नजर आते हैं। भोजपुरी दर्शकों द्वारा इन स्टार्स के सॉन्ग को खूब सुना और देखा जाता है। खासकर इंडस्टी में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इनके गाने आये दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं।

भोजपुरी सिनेमा में और भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे को भोजपुरी की क्वीन भी कहा जाता है। इंडस्टी में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली को एक साथ देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी और रोमांस देखकर हर किसी के पसीने छूट जाते हैं।

वैसे तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कई सारे वीडियो यूट्यूब पर आये दिन वायरल होते रहते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक और गाना इंटरनेट पर धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने को ‘संयोग’ फिल्म से लिया गया है। भोजपुरी गाना ‘पजरवा सट ना’ एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ नजर आ रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ कभी गार्डन में तो कभी ब्रिज पर खड़े होकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

इस गाने को Captain Watch Hits नाम के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। इस गाने को Vijay Chauhan और Anjali Yadav ने मिलकर आवाज दी है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। जबकि इस गाने के बोल Ashutosh Tiwari ने लिखें हैं, जबकि गाने का म्यूजिक Sajan Mishra ने दिया है।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow