बेटी आध्या की हाय! ने Anupama की ज़िन्दगी पर लगाया ग्रहण!,क्या टूट जाएगा अनुज और अनुपमा का साथ?

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Anupama Big Update: स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है! अनुपमा की बेटी आध्या ने उनकी कामयाबी को खट्टा कर दिया है। अनुपमा का मेहनत से बनाया हुआ सम्मान ताश के पत्तों की तरह ढहता हुआ नजर आ रहा है। इसकी एक झलक हमें आने वाले एपिसोड्स में मिल चुकी है, जहां हंसी-खुशी रहने वाली अनुपमा एक बार फिर आंसुओं के समंदर में डूबने वाली हैं।

आखिर हुआ क्या?

अब तक आपने देखा होगा कि अनुपमा ने कितने प्यार से आध्या के लिए घर सजाया था। लेकिन, जैसे ही आध्या को ये पता चलता है कि अनुपमा ने ये सब किया है तो वो गुस्से में आकर सब कुछ बर्बाद कर देती है। वो कहती है कि अनुपमा ने उसका सबसे खास दिन बर्बाद कर दिया है। इसके बाद वो और भी गुस्से में आकर अनुपमा को अपना खास दिन यूं बर्बाद करने की दुआएं देती है। अब आध्या का ये ग़ुस्सा अनुपमा के करियर पर भी दाग बनकर उभरने वाला है।

क्या वाकई संभाल पाएंगी अनुपमा ये मुसीबत?

SerialGossip.com की रिपोर्ट के अनुसार, अनुपमा वाकई कामयाबी को संभाल नहीं पाएंगी और एक बार फिर सब कुछ खो देंगी। जैसा कि आप जानते हैं कि अनुपमा को कामयाबी तो मिली है लेकिन उन्हें ज़िंदगी में हर बार असफलता का सामना भी करना पड़ा है। पहले वनराज की वजह से, फिर छोटी अनु, माया और फिर अनुज की वजह से अनुपमा को हमेशा अपना करियर पीछे छोड़ना पड़ा।

कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा आने वाले एपिसोड्स में भी क्योंकि इस बार भी अनुपमा बेटे तोषू, आध्या और कई दूसरी परेशानियों में उलझ जाती हैं, जहां अनुपमा को एक बार फिर गिरावट लगने वाली है. जिसकी भविष्यवाणी वनराज ने भी की थी। अनुपमा कभी कामयाबी नहीं संभाल पाएंगी और उनकी ये बात सच साबित हो जाती है।

क्या अनुज देंगे साथ?

आने वाले एपिसोड्स में हम देखेंगे कि अनुपमा का होटल बंद हो जाता है। उनको इंटरनेशनल टीवी पर भी काफी बदनाम किया जाता है। अनुपमा को तोषू की गलती की सजा भुगतनी पड़ती है। इसका सीधा असर अनुपमा के करियर पर पड़ता है। वैसे तो अनुपमा एक बार फिर उठने की कोशिश करेंगी और वापस भारत आने की उम्मीद रखेंगी लेकिन दूसरी तरफ वनराज अनुपमा को उनकी ज़िंदगी में मिली सारी कामयाबी की वजह से जलता है और उनको वहीं रहने के लिए कहेगा और वापस ना आने की धमकी देगा। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अनुपमा की इस मुसीबत में अनुज क्या करते हैं? क्या वो अनुपमा का साथ देंगे या उन्हें अकेला छोड़ देंगे? ये भी देखना होगा कि जब सारे दरवाज़े बंद हो जाएंगे तो अनुपमा अपने लिए क्या करेंगी?

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow