नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने का सपना बहुत से लोग देखते हैं, कुछ लोगों का ये सपना जल्द ही हकीकत में बदल जाता है, तो वहीं कुछ छोटे एक्टर को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। बॉलीवुड जगत में काम करने के लिए कई एक्ट्रेस किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार होती हैं। वो जरा भी बोल्ड सीन देने में नहीं कतराती हैं, बिंदास होकर कैमरा के सामने अपने से ज्यादा उम्र के एक्टर के संग बोल्ड सीन्स देती हैं। हमारा यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्में बिना एक्ट्रेस और गानों के बिना एकदम अधूरी हैं।

आपने देखा होगा कि पहले के जमाने में किसी-किसी फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स देखने को मिलते थे, लेकिन आज के वक्त में आपको हर दूसरी फिल्म में बोल्डनेस देखने को मिले जायेगा। आजकल यह काफी नार्मल हो गया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन सेलेब्स के बारे में जो अपने रोल को थोड़ा एक्सपेरिमेंटल बनाने के चक्कर में इतनी ज्यादा खो जाते हैं कि सारी हदें भूल जाते हैं। इन अदाकाराओं ने डेब्यू फिल्मों में भी बोल्डनेस की हदें पार दीं। आइये देखें लिस्ट…

विद्या बालन-नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन भी फिल्मी पर्दे पर काफी बोल्ड सीन दें चुके हैं। ये एक्टर एक साथ फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। दोनों का रोमांस देख लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए थे।

जिया खान-अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ फिल्म ‘निशब्द’ में बोल्ड सीन्स दिए थे। अमिताभ के इस बोल्ड सीन को देखकर लोगों के होश उड़ गए थे।

प्रियंका चोपड़ा-अन्नू कपूर

फिल्म ‘सात खून माफ’ में अन्नू कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने कई अंतरंग सीन्स किए थे।

ओम पुरी-मल्लिका शेरावत

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में दिवंगत एक्टर ओम पुरी और मल्लिका शेरावत नजर आए थे। इस फिल्म में ओम पुरी ने मल्लिका के साथ जमकर रोमांस किया था।

पूनम पांडे-शक्ति कपूर

दिग्गज एक्टर और श्रद्धा कपूर के पिता ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में काफी बोल्ड रोल निभाते नजर आए। इस मूवी में उन्होंने पूनम पांडे के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसे देख फैंस पानी-पानी हो गए थे।


Latest News