HomeमनोरंजनFact Check: Abhishek Bachchan फिर बने पापा! परिवार में गूंजी किलकारी,आराध्या को...

Fact Check: Abhishek Bachchan फिर बने पापा! परिवार में गूंजी किलकारी,आराध्या को मिला प्यारा सा भाई!!

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) को कौन नहीं जानता होगा। उन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस से मिलने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें पैपराजी द्वारा अक्सर एयरपोर्ट पर स्पोर्ट भी किया जाता है। ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी अराध्या से बेहद ही ज्यादा प्यार है, एक्ट्रेस जहा भी जाती हैं अपनी बेटी को हमेशा साथ रखती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया में ऐसी खबर चल रही है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दूसरी बार दादा बन गए हैं, साथ ही बच्चन परिवार में एक बार फिर से नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंज उठी है।

खबरें हैं कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोबारा दादा दादी बन गए हैं और ऐश्वर्या ने इस बार आराध्या के बाद एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी खुशी बच्चन परिवार के साथ – साथ पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई है। लगातार कई ब्रांड्स के साथ ऐश्वर्या राय काम करने के बाद दो-तीन मूवी में काम करके अपने दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं, लेकिन ऐश्वर्या काफी लंबे समय से वह मूवी और एडवर्टाइजमेंट से ब्रेक ले रखी थी। ऐश्वर्या राय काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। इसी वजह से  ऐश्वर्या की प्रेगनेंसी की  खबर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय के बेबी बम का फोटो भी वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन के दोबारा दादा बनने की खबर बॉलीवुड के साथ-साथ पूरे सोशल मीडिया में छाया हुआ है। ऐसे में आइए जानते हैं कि यह खबर कितना सही है और कितना झूठ और कितनी सच्चाई है इस खबर में…

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से कई ब्रांड्स जैसे लॉरिअल और सोशल इवेंट्स के हिस्से बनी हुई हैं, फिलहाल अभी वह फिल्मों से दूरी बनाई हुई है शायद इसीलिए ही सोशल मीडिया पर उनके दूसरी प्रेगनेंसी की खबर चर्चे में है। इसके अलावा बेबी बंप के फोटो को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे थे, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने किसी भी बेटे को जन्म नहीं दिया है और ना ही फिलहाल वो मां बनने वाली हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, वह आराध्या के प्रेगनेंसी के दौरान का है, जो कि अब वायरल हो रहा है। फोटो के वायरल होने के बाद लोग खबर को बढ़ा चढ़ा कर पेश कर रहे हैं, यह खबर पूरी तरह फेक है, ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट नहीं है और ना ही बच्चन परिवार में दूसरे बच्चे की आने की किलकारी गूंजी हैं। ये सिर्फ एक अफवाह है, जो कुछ लोगों द्वारा फैलाई जा रही है। इसलिए ऐसी खबरों पर आपको ध्यान देने की जरुरत नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular