नई दिल्ली : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उससे ज्यादा एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ उनके अफेयर और गुपचुप शादी ने ना सिर्फ उनके फैंस को हैरान कर दिया था बल्कि खुद पटौदी खानदान भी बेटे सैफ के अमृता से शादी के फैसले से चौंक गया था।लेकिन सैफ अली खान की शादी कुछ समय तक ही चल पाई थी। शादी के दौरान अमृता सिंह ने दो बच्चों (सारा और इब्राहिम) को जन्म दिया। हालांकि दोनों के प्यार का यह रिश्ता 13 साल बाद ही टूट गया था। साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। सैफ अली खान जब अमृता सिंह से अलग हुए तो इसके लिए उन्हें भारी भरकम रकम अदा करनी पड़ी थी। हालांकि तलाक के बाद अमृता ने एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था।

अमृता के आरोपों पर सैफ ने कहा था कि मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे। इसमें से 2.5 करोड़ मैं दे चुका हूं। इसके अलावा, मैं 1 लाख रुपए प्रति महीने की राशि अलग से दे रहा हूं। तब तक, जब तक कि बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता। तब उन्होंने कहा था कि मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं। मैंने उससे वादा किया है कि मैं उसे बाकी के पैसे भी चुका दूंगा। मैं अपनी वाइफ की रिस्पेक्ट करता हूं। आपको बता दें कि सैफ अली खान ने अमृता सिंह को दो किश्तों में एलिमनी की रकम अदा की थी।

दोनों की शादी 13 सालों तक चली थी, इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी रचा ली। करीना कपूर से शादी के बाद भी सैफ अपने पहली पत्नी से हुए बच्चों का बहुत ख्याल रखते हैं। अब उनके दोनों बच्चे खूब सुर्खियों में रहते हैं।


Latest News