WhatsApp update: व्हाट्सएप ने नया फीचर किया लॉन्च! मिनटों की वीडियो जाएगी सेकंड में

Avatar photo

By

Govind

WhatsApp update: WhatsApp का नया कमाल का फीचर…सुपर फास्ट वीडियो शेयर करने का असली मजा! आज के नये आर्टिकल में आपका स्वागत है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि व्हाट्सएप यूजर्स अब अपना स्टेटस अपडेट करने के लिए 1 मिनट से ज्यादा के वीडियो का इस्तेमाल कर सकते हैं। हाल ही में कंपनी की ओर से नए फीचर्स जोड़े गए हैं, जिसके जरिए कंपनी एसएमएस को जबरदस्त फीचर्स के साथ पेश कर रही है। आइए जानते हैं इस नए फीचर के बारे में जानकारी.

WhatsApp से एक नई खुशखबरी सामने आ रही है, हालिया सिस्टम अपडेट के बाद कंपनी की ओर से नए फीचर्स डाले गए हैं जिसमें यूजर को स्टेटस अपलोड के 1 मिनट का वीडियो शेयर करने का विकल्प मिलेगा। उनके मुताबिक इस जानकारी के साथ उन्होंने कुछ पोस्ट भी शेयर किए और इस फीचर का प्रदर्शन किया.

WABetaInfo के मुताबिक, यह नया फीचर iOS 24.10.10.74 में आ गया है और अगर आपने अपना WhatsApp अपडेट नहीं किया है तो आप इसे Play Store के जरिए अपडेट कर सकते हैं, जहां अब आपको 30 सेकेंड की जगह पूरे 1 मिनट का WhatsApp स्टेटस मिलेगा। अपलोड करने की सुविधा उपलब्ध है और डायरेक्ट वीडियो स्टेटस अपलोड करने के बाद शेयर बटन पर क्लिक करके आप इसे अपने कॉन्टैक्ट्स के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

व्हाट्सएप के इस फीचर से यूजर्स काफी खुश हैं क्योंकि इसमें प्रीव्यू का ऑप्शन भी जोड़ा गया है। इसके साथ ही इस फीचर की अच्छी बात यह है कि अगर आप किसी अनजान व्यक्ति को भेजना चाहते हैं तो आप अपने संपर्क में आए लोगों को सीधे भेज सकते हैं। अगर आप अपना स्टेटस नहीं दिखाना चाहते हैं तो दूसरे विकल्प दिए जाएंगे, इससे मीडिया फाइल्स को पहचानने में आसानी होगी और कंपनी ने स्क्रीनशॉट में समझाकर फीचर्स की जानकारी दी है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow