Homeबिजनेसगरीब भी होंगे मालामाल, 100 के नोट को यहां बेचने पर मिल...

गरीब भी होंगे मालामाल, 100 के नोट को यहां बेचने पर मिल रहे 70 लाख रुपये, फटाफट जानें जरूरी शर्तें

नई दिल्लीः इन दिनों ऐसा नहीं कि आपके पास कोई काम नहीं तो आप पैसा नहीं कमा सकते हैं। अब बहुत तरीके मार्केटच में ऐसे हैं, जिनसे जुड़कर आप मोटी कमाई कर सकते हैं। अगर आप काम की तलाश में हैं और नहीं मिल रहा तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। अब हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप आराम से मोटी कमाई करने का सपना साकार कर सकते हैं।

अब वैश्विक बाजार में कुछ वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले लाखों रुपये दे रही हैं, जिससे आप भी मोटी कमाई आराम से कर सकते हैं। अब 100 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले लोगों को मोटा पैसा दिया जा रहा है। अगर आपके पास गुल्लक में पुराना 100 का एक नोट भी रखा है तो फिर आराम से 8 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ शर्तें तय गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी है। अगर आपका नोट सभी शर्तों को पूरा करता है तो फिर आपकी मौजा है।

  • नोट की बिक्री के लिए जरूरी शर्तें

अगर आपके पास गुल्लक या पर्स में 100 का नोट रखा है तो फिर यह खबर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। इस नोट पर सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इस नंबर के नोट को मुस्लिम समुदाय में बहुत ही पवित्र माना गया है, जिसके बदले लाखों रुपये की रकम मुहैया कराई जा रही है।

786 नंबर चीजे मुस्लिम समाज के लोग बहुत खरीदना पसंद करते हैं, जिसके बदले लोगों को मोटी रकम दी जाती है। अगर आपके पास 100 के 7 नोट हैं तो फिर इनके बदले आपको आराम से 70 लाख रुपये की रकम मिल जाएगी। आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि इसकी बिक्री कहां करें तो इसे नीचे तक पढ़ने की जरूरत है।

  • यहां बेचें नोट

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कुछ कंपनियां ऐसी हैं, जो पुराने नोट की खरीद रही हैं। इसके बदले में आपको मोटी रकम मिल रही हैं, जिसकी आप ऑनलाइन बिक्री कर सकते हैं। फिर इसकी ऑनलाइन आराम से कर सकते हैं, जिसके लिए परेशान होने की आवश्यकता नहीं। 786 नंबर वाले नोट पर इन दिनों खूब बोली लगाई जा रही है, जिसका आप आसानी से लाभ ले सकते हैं। इसे ई-बे साइट पर आराम से बिक्री की जा सकती है। इसका आपका कॉइन बाजार.कोम पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular