HomeबिजनेसSBI आपको हर महीने देगा 90 हजार रुपए, बस होनी चाहिए यहां...

SBI आपको हर महीने देगा 90 हजार रुपए, बस होनी चाहिए यहां पर खाली जगह, जानिए डीटेल्स

नई दिल्ली: हम सब को यही पता है कि बैंक से सिर्फ पैसे का लेनदेन किया जा सकता है। मौजूदा समय में देश में सरकारी बैंक से लेकर प्राइवेट बैंक ढेर सर्विस और सरकारी स्कीम का लाभ दे रही है। वही अगर हम आप के कहें की SBI घर बैठे लाखों कमाई करने का ऑप्सन दे रही है। जी हां आप यहां पर सही पढ़ रहे हैं। 

दरअसल ऐसे लोग जिनके पास में ऐसी कही पर कोई खाली प्लाट या जगह खाली पड़ी है जो आप काम में लाना चाहते हैं तो आप यहां पर ऐसे कमाई करने के बारे में बता रहे हैं जो देश की सबसे बड़ी बैंक घर बैठे ही कमाई कर देगी।

आप को बत दें कि देश में इस समय कैश का फ्लो बढ़ गया है, जिससे लोग पैसे को निकलने में बैंक नहीं बल्कि एटीएम में जाना पंसद करते हैं। क्योंकि एटीएम किसी भी समय पैसा को निकाल सकते हैं। देेश में कैश के फ्लो को देखते हुएहर बैंक अपने खास पाटनर के जरिए जगह-जगह बैंक एटीएम को खुलवा रहे हैं। जिस से जिस जगह पर ऐसे एटीएम ओपन होते हैं वहां लोगों की बंपर कमाई होती है। तो वही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर मोटी कमाई आप कर सकते हैं आपको हर महीने करीब 45 हजार से लेकर ₹90000 तक मिल सकते हैं।

SBI एटीएम फ्रैंचाइजी लेने के लिए शर्तें

SBI एटीएम फ्रैंचाइजी लेने के लिए कुछ जरुरी शर्तें है। जिसमें आप के  पास 50 से 80 वर्ग फुट की जगह होनी चाहिए। वही इसमें 24*7 घंटे बिजली आपूर्ति के साथ 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन होना चाहिए। वही स्थानीय प्रशासन को एटीएम मशीन लगाने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी करना होगा।

SBI एटीएम फ्रैंचाइजी के लिए जरुरी दस्तावेज

पता प्रमाण में राशन कार्ड, बिजली बिल, आईडी प्रूफ में  आधार, पैन या वोटर कार्ड। इसके साथ ही 3. बैंक अकाउंट और पासबुक, ईमेल आईडी, फोन नंबर, जीएसटी नंबर अन्य कागजात

SBI एटीएम फ्रैंचाइजी से ऐसे होगी कमाई 

आप को बता दें कि SBI एटीएम फ्रैंचाइजी  पर कमाई कैश ट्रांजेक्शन पर होती है। हर नकद लेनदेन पर 8 रुपए और नॉन कैश ट्रांजेक्शन पर 2 रुपए मिलते हैं। निवेश पर रिटर्न सालना आधार पर 33-50% के बीच होता है। उदाहरण के लिए आपके एटीएम के माध्यम से हर दिन 250 लेनदेन किए जाते हैं।  तो मासिक इनकम लगभग 45 हजार होगी। वहीं रोजाना 500 से अधिक ट्रांजेक्शन पर 80 से 90 हजार का कमीशन मिलेगा।

SBI एटीएम फ्रैंचाइजी के लिए कैसे आवेदन करें

देश में ऐसे कई कंपनी हैं जो एटीएम फ्रैंचाइजी पर काम कर रही है।  सर्विस देने वाली टॉप कंपनियां टाटा इंडिकैश, मुथूट एटीएम और इंडिया वन एटीएम हैं। आप कंपनियों की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular