Jio का ये ऑफर देख एयरटेल यूजर्स के उड़े होश! अब मुफ्त में मिलेगा हाई-स्पीड डेटा! जानिए कैसे

By

Times Bull

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की नंबर एक टेलीकॉम कम्पनियों में से एक है। यह कंपनी हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए नए – नए प्लांस लेकर आती ही रह्ती है। कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों को बहुत सी सुविधाएं और प्राथमिकता भी प्रदान की है। अगर आप जियो यूजर्स हैं और आपका दैनिक डाटा खत्म भी हो गया है तो कंपनी आपको मुफ्त डाटा प्रदान करता है। यानी की आप कभी भी जरुरत पड़ने पर मुफ्त डाटा का उपयोग कर सकते हैं और आगे जाकर कभी भी इस का भुगतान कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिये आपको क्या काम करना होगा..


Jio का यह ऑफर जीत लेगा आपका दिल 
अगर आप भी एक जियो यूजर हैं तो आज हम आपको कंपनी द्वारा दी जाने वाली एक खास सुविधा के बारे में बताने जा रहे हैं। इस सुविधा का नाम ‘जियो इमरजेंसी डेटा वाउचर’ (Jio Emergency Data Voucher) है। यह डेटा वाउचर उन लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प है जिनका डाटा अचानक खत्म हो गया है और जिसका रिचार्ज करवाने के लिए उनके पास पैसे नहीं होते हैं। कंपनी आपको डेटा लोन प्रदान करती है।

Free डेटा का मजा उठाने के लिए करना होगा ये काम 
अगर आप जियो की इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले ‘माइ जियो ऐप’ (MyJio App) पर जना होगा और इसके बाद आप को मेन्यू पर क्लिक कर के मोबाइल सर्विसेज़ में जाना होगा। आपको यहां पर ‘इमरजेंसी डेटा वाउचर’ (Emergency Data Voucher) का ऑप्शन दिखाई देगा और उसे सिलेक्ट कर के आप ‘गेट इमरजेंसी डेटा’ (Get Emergency Data) पर क्लिक कर लें और फिर इस के बाद ‘ऐक्टिवेट नॉव’ (Activate Now) पर क्लिक करें। इस तरह आपको जियो की तरफ से 2GB डेटा लोन के तौर पर मिल जाएगा।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.