सिर्फ 1 रुपये में करें करोड़पति बनने का बिजनेस, जानिए फुल प्रोसेस

By

Timesbull

नई दिल्ली: 1 rupee old coin. आज के समय में हर कोई अपने लिए खास कमाई करने के जरिये को सर्च करता रहता है, जिससे अपने जरुरतों को पूरा कर सके हैं। वही आज के ऐसे बिजनेज आइडिया या काम के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप घर बैठे करोड़पति बना सकते हैं। अगर आपके पास में 1 रुपये का सिक्का है तो आपको घर बैठे लाखों रुपये मिल सकते हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Oppo ने लॉन्च किया DSLR जैसी कैमरा खासियत वाला ये 5G स्मार्टफोन, देखते ही बना देगा दीवाना!

माइलेज की है चाहत तो 21 हजार में घर लाएं Bajaj CT 100, जानें इसके फीचर्स और ऑफर डिटेल्स

दरअसल आप को बता दें कि कोरोना काल के बाद में ऐसे कई काम ट्रेंड है, जिससे लोग बंपर घर बैठे कमाई कर रहे हैं। तो चलिए यहां पर आप को इस यूनिक कमाई करने के ऑप्सन के बारे में बताते हैं।

इस 1 रुपये नोट से बनें अमीर

ऐसे में 1 रुपये का 1885 वाला सिक्का आप को घर बैठे अमीर बना सकता है।  स सिक्के को आप ऑनलाइन माध्यम से बेच सकते हाँ तथा घर बैठे करोड़पति बन सकते हैं। इसके अलावा इस सिक्के की एक खासियत यह है भी है कि इस सिक्के के एक ओर मकई की तस्वीरें बनी हुई है तथा दूसरी ओर अशोक स्तंभ की तस्वीर बनी हुई है। इसके अलावा इस सिक्के के दोनों ओर हिंदी और अंग्रेजी भाषा में भारत लिखा हुआ है।

5 या 10 रुपये वाला माता वैष्णो देवी के सिक्के

वही इसके अलावा आप के पास में 5 तथा 10 रुपये कीमत मां वैष्णो देवी के सिक्के हैं तो घर बैठे आपको लखपति बना सकते हैं। यदि आपके पास में ये सिक्के हैं तो आप इनको ऑनलाइन माध्यम से बेचकर 8 से 10 लाख रुपये कमा सकते हैं। इन सिक्कों को बहुत से लोग लकी मानते हैं इसलिए ही इन सिक्कों की काफी कीमत देने के लिए लोग तैयार रहते हैं। जिससे आप के लिए ये कमाई करने का अच्छ मौका हो सकता है।

ऐसे घर बैठे सेल करें पहले के पुराने और सिक्के

  • सबसे पहले आप Coinbazzar.Com जैसी सिक्के बेचने वाले पोर्टल पर जाएं।
  • वहां पर आपने आप को सेलर के रूप में रजिस्टर करें।
  • इसके बाद में आप अपने नोट या सिक्के फोटो खासियत के साथ एड या अपलोड करें।
  •  अब आपका एड दिखने लगेगा। अब जो भी व्यक्ति आपका सिक्के खरीदना चाहता है। वह आपसे संपर्क कर लेगा।
Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram