BSNL Recharge Plan: BSNL वालों की हुई मौज! कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान, अब होगा फायदा ही फायदा 

Avatar photo

By

Govind

BSNl Recharge Plan:  सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड टेलीकॉम सेक्टर की सबसे पुरानी एजेंसी है। भले ही जियो और एयरटेल के मुकाबले बीएसएनएल के पास ग्राहकों की संख्या कम है, लेकिन कंपनी अपने प्लान से सभी को कड़ी टक्कर देती है। बीएसएनएल की लिस्ट में कई शानदार प्लान हैं। बीएसएनएल अब अपने 8 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। 

आपको बता दें कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड के साथ-साथ ब्रॉडबैंड सेवाएं भी प्रदान करता है। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ब्रॉडबैंड में धमाकेदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने एक सस्ते प्लान को अपग्रेड किया है और अब यूजर्स को कम कीमत में हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी।

अगर आपके पास बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो अब आपको हाई स्पीड डेटा के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। अब आपको 599 रुपये वाले प्लान में पहले से कई गुना ज्यादा सुविधाएं मिलने वाली हैं। इस प्लान में यूजर्स को पहले से ज्यादा डेटा और ज्यादा इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

4 वर्षों के बाद योजना को उन्नत किया गया

बीएसएनएल की ओर से ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाले यूजर्स के लिए साल 2020 में 599 रुपये का फाइबर बेसिक प्लस प्लान लॉन्च किया गया था। इस प्लान में कंपनी 60Mbps की स्पीड से डेटा मुहैया कराती थी। आप एक महीने में 3.3TB डेटा का उपयोग कर सकते हैं। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 2Mbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर सकते थे।

बीएसएनएल के 599 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के फीचर्स अब पूरी तरह से अपग्रेड कर दिए गए हैं। अगर आप यह प्लान लेते हैं तो अब आपको 75Mbps की स्पीड मिलेगी जबकि अब आप पूरे महीने में 3.3TB की जगह 4000GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

डेटा के सथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन

इस सस्ते हाई स्पीड इंटरनेट डेटा प्लान में यूजर्स के मनोरंजन के लिए बीएसएनएल अपने ग्राहकों को डिज्नी + हॉटस्टार सुपर का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। अगर आप ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसमें हाई स्पीड डेटा, कॉलिंग के साथ-साथ ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिले तो बीएसएनएल का 599 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow