Airtel Recharge Plan: Airtel ग्राहकों को लेकर बड़ी खुशखबरी! हो गया नया रिचार्ज प्लान लॉन्च 

Avatar photo

By

Sanjay

Airtel Recharge Plan एयरटेल ग्राहकों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अगर आप भी एयरटेल के यूजर हैं तो यह आप सभी के लिए बड़ा झटका हो सकता है क्योंकि एयरटेल के मालिक ने कुछ ऐसी घोषणाएं की हैं जिससे एयरटेल के ग्राहक परेशानी में हैं।

एक ओर जहां महंगाई तेजी से बढ़ रही है, वहीं दूसरी ओर ग्राहकों को रिचार्ज कराने की चिंता सता रही है. इस बीच एयरटेल के सीईओ की ओर से कहा गया है कि जल्द ही रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए जाएंगे, तो आइए जानते हैं कितने महंगे होंगे, कब से महंगे होंगे, क्या है वजह। जिसके चलते पूरी जानकारी मांगी जा रही है वह आपको नीचे बताई गई है इसलिए पूरी खबर जरूर पढ़ें।

इन वजहों से महंगे होंगे रिचार्ज प्लान

आप सभी को बता दें कि फिलहाल एयरटेल का एआरपीयू 200 से 209 तक है. आप सभी को बता दें कि एयरटेल के सीईओ की ओर से कहा गया है कि हम इसे 200 से बढ़ाकर 300 तक करने जा रहे हैं, जिसके चलते रिचार्ज प्लान बढ़ाया जाएगा. आगे का काम किया जायेगा. आपको बता दें कि अभी तक 300 किसी भी कंपनी का नहीं है। 300 बढ़ने के बाद कंपनी को काफी फायदा मिलेगा. यह भी कहा गया है कि कंपनी 4G से ज्यादा 5G पर फोकस कर रही है क्योंकि यूजर्स 5G का ज्यादा इस्तेमाल करने लगे हैं जिसके चलते रिचार्ज प्लान महंगे किए जा रहे हैं।

जानें कितन महंगा होगा रिचार्ज प्लान

आप सभी को बता दें कि एयरटेल के सीईओ की ओर से कहा गया है कि जल्द ही आपसे रिचार्ज प्लान मांगा जाएगा। बताया जा रहा है कि इस प्लान में 20 से 25% की बढ़ोतरी की जाएगी यानी जो प्लान ₹250 में मिलता था उसमें 20% की बढ़ोतरी की जाएगी। 290 रुपए से लेकर ₹300 तक का यह प्लान 290 रुपए से लेकर ₹300 में मिलेगा तो सीधे तौर पर इसमें ₹40 से ₹100 की बढ़ोतरी होगी, जिसका सीधा असर यूजर्स की जेब पर पड़ेगा। आप सभी से कहें कि इस रिचार्ज प्लान के बारे में पूछें। चुनाव के तुरंत बाद एयरटेल की ओर से बढ़ोतरी की संभावना है.

क्य एयरटेल वोडाफोन बीएसएनएल प्लान भी होगा महंगा?

आपको बता दें कि एयरटेल के एआरपीयू में बढ़ोतरी के बाद सभी कंपनियां अपना एआरपीयू बढ़ाना शुरू कर देंगी, इसके बाद सभी कंपनियां अपने-अपने रिचार्ज प्लान भी मांगेंगी, यानी हर कंपनी के रिचार्ज प्लान में 20 की बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। से 25%, जिसका असर लोकसभा पर पड़ेगा। चुनाव नतीजों के बाद देखने को मिल सकता है

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow