लो जी ये रहा पलभर में कमाई का तरीका! इस 2 रुपए सिक्के को यहां लिस्ट कर पाएं 2 लाख, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:2 rupee coin earning. क्या आपने कभी सोचा है कि कुछ ही मात्र पैसों के नोट या सिक्कों के बदले कुछ लाखों की कमाई हो सकती है, नहीं ना आज हम इस खबर में आपको लखपति बनने का तरीका बता रहे है, जिससे आप की बैठे-बैठे लाखों की कमाई हो सकती है।आप अगर आपके पास मात्र ₹2 का यह खासियत वाला पुराना सिक्का घर में पड़ा है तो आपको मालामाल होने से कोई नहीं रोक पाएगा।

मार्केट में वर्षों पुराने रियर नोट और सिक्कों की भारी मांग है, यहां पर ऐसी कई वेबसाइट पर नीलामी किया जाता है। क्योंकि इन नोट और सिक्कों में छपी कुछ जबरदस्त खासियत के लिए खरीददार करोड़ों रुपए देने के लिए तैयार हो जाते हैं। अगर आप के पास में इस साल में बना 2 रुपए का नोट अगर हैं, तो कमाई के द्धार खुल जाते हैं।

इस खासियत वाला 2 रुपए का सिक्का और नोट बना रहा अमीर

पलभर में कमाई करने वाला ये तरीका लोगों का दिल जीत रहा है। जिससे अगर आप के पास में यहां पर बताए गए खासियत वाला 2 रुपए का नोट पड़ा हैं, तो कमाई करने का जबरदस्त तरीका मिल रहा है। तो वही इस 2 रुपए सिक्के की बात करें तो, इस सिक्के साल 1994 लिखा हुआ होना चाहिए।

तो वही अगर आप के पास में ₹2 का सिक्का नहीं नोट हैं, तो भी कमाई करने का अवसर मिल रहा है। इस ₹2 के नोट के अंदर सीरियल नंबर 786 होना चाहिए, जिसका हल्के गुलाबी रंग का है तो ऑनलाइन पोर्टल पर लिस्ट करने से खरीददार मिल जाते है। मार्केट में इस समय इस खासियत वाले सिक्के कीम कीमत 2 लाख तक चल रही है।

इस तरीके से 2 रुपए से करें लाखों की कमाई 

दरअसल आप के मन में सवाल होगा की घर में मिले कोई दुर्लभ नोट या सिक्कों को कहां पर सेल कर सकते हैं, तो आप यहां पर बता दें कि इस जबरदस्त कमाई के लिए आप पुराना नोट आप ऑनलाइन पोर्टल पर बेच सकते है, मार्केट में Coin Bazar या ebay जैसे कई सारे ऑनलाइन पोर्टल मौजूद है जो सिक्का व नोट की खरीद बिक्री करते है। यहां पर जाकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर आप इस 2 रुपए के नोट की फोटो को अपलोड करें और खरीददार आप से खुद ही संपर्क करेगा।

 

 

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App