अब नहीं होगी Bike खरीदने में जेब खाली! ऐसे आधी से भी कम कीमत पर लाएं टीवीएस स्पोर्ट, जानिए ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:TVS Sport Used Bike Offer. आजकल लोगों की जरूरतें बढ़ती जा रही है। लेकिन आज इस आपके दौर में हर चीज को खरीदने के लिए बजट की बात नहीं होती है, जिससे हालांकि घर में ऐसी जरूरी चीजों की खरीदारी तो करनी ही पड़ती है। जब बाइक खरीदने की बात आती है। तो उसके लिए काम आपके पास ₹100000 तक का बजट होना चाहिए तभी आप मार्केट की पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक खरीद पाएंगे।

यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो मायूस ना हो यहां पर मार्केट में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक का सेकंड हैंड ऑफर लाए हैं। जिससे आप सिर्फ 30 से ₹25,000 के बीच में खरीद सकते हैं। यहां पर हम बात कर रहे हैं सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट बाइक के बारे में।

₹25000 के बजट में TVS Sport

ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए शोरूम पर जाते हैं। तो आपको 75 से 85,000 रुपए तक के बीच में रुपए खर्च करने होंगे। लेकिन इतना बजट आपके पास नहीं है तो परेशान ना हो। यहां ₹25000 के बजट में आपको यूज्ड टीवीएस स्पोर्ट बाइक खरीदने का ऑफर लाए। तो विभिन्न वेबसाइट पर लिस्ट किए गए है।

2017 TVS Sport कीमत 20 हजार

ग्राहकों के लिए टीवीएस स्पोर्ट बाइक को खरीदने का शानदार मौका DROOM वेबसाइट पर मिल रहा है, जिससे यहां पर TVS Sport  के साथ लिस्ट की गई जानकारी में बताया गया है, कि 2017 मॉडल की बाइक है। इस बाइक के लिए 20 हजार रुपये की मांग की गई है। जोकि 45 हजार किलोमीटर तक चलाई गई है।

2019 TVS Sport कीमत 28,000 रुपये

टीवीएस स्पोर्ट का यूज्ड बाइक ऑफर ओएलएक्स पर मिल रही है, जिसके लिए 28,000 रुपये कीमत मांग की गई है, तो ये 2019 मॉडल की बाइक है जो 25,500 किलोमीटर चल चुकी है, जिसकी बाइक दिल्ली की लोकेशन में है

2016 TVS Sport कीमत 18,000 रुपये

सेकेंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट खरीदने ऑफर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट है, जिससे यहां पर बाइक 2016 मॉडल की है। इस बाइक के लिए 18,000 रुपये की डिमांड की गई है। हालांकि यहां पर आप को फाइनेंस प्लान नहीं मिल रहा है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow