क्लासी TVS Sport को खरीदने में जेब नहीं होगी खाली, ऑफर देखते ही मन में फूटेंगे लड्डू

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: आजकल बजट सेगमेंट में भी ऐसी बाइक्स आ गई हैं। जो देखने में एकदम स्पोर्ट्स बाइक की तरह लगती हैं। टीवीएस मोटर्स की बाइक स्पोर्ट (TVS Sport) को ही ले लीजिए, तो यह कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक है। जो देखने मे स्पोर्ट्स बाइक की तरह लगती है। इसमें आधुनिक फ़ीचर्स के साथ ही कंपनी ने काफी जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है।

TVS Sport बाइक में लगा है पॉवरफुल इंजन

अगर बात टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के इंजन की करें तो कंपनी की इस बाइक में आपको 109.7cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 8.19Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.7Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगा है। कंपनी ने इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है। यानी इसे राइड करने में आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ेगा।

TVS Sport बाइक की कीमत डिटेल्स

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) अपने सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक है। जो 59,881 रुपये से 71,223 रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। अगर आपको यह बाइक इससे कम कीमत पर चाहिए तो इसका भी एक उपाय है। ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से आप सेकेंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

TVS Sport बाइक पर मिल रहा है शानदार ऑफर

आप मात्र 12,500 रुपये में टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को खरीद सकते हैं। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और 55,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। कम बजट में अगर आपको ये बाइक लेनी है। तो एकबार आप इस बाइक को जरूर चेक कर सकते हैं।

2016 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह बाइक अच्छी तरह से मैन्टेनेड है और 20,659 किलोमीटर चली हुई है। इस बाइक को आप 24,500 रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow