Royal Enfield प्रेमियों के लिए जबरदस्त खबर, लॉन्च होने वाली है 3 नई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Upcoming Bikes of Royal Enfield: रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक्स भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर हैं। खासकर एडवेंचर राइड के लिए लोग कंपनी की बाइक्स को खरीदना पसंद करते हैं। अगर बात रॉयक एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) की करें, तो इस बाइक की बाजार में काफी लोकप्रियता है। लेकिन अब जल्द ही आपको कंपनी की पोर्टफोलियो में तीन नई बाइक जुड़ती दिखेंगी। जी हाँ, कंपनी काफी तेजी से अपनी तीन नई बाइक्स पर काम कर रही हैं। जिन्हें जल्द ही मार्केट में उतारा जाएगा।

कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी 350cc और 650cc इंजन सेगमेंट में अपनी तीन नई बाइक्स को लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि ये नई बाइक्स आपको इस साल के अंत तक देश की सड़कों पर दौड़ती दिख जाएगी। अगर आपको भी कंपनी की इन तीनों बाइक्स के बारे में जानने की इक्षा है। तो इस रिपोर्ट मे आप इनके बारे में जान सकते हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 Bike

कंपनी Royal Enfield Guerrilla 450 नाम से अपनी नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इस बाइक को इसी साल यानी 2024 के अंत तक या 2025 के शुरुआत में भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। लॉन्च होने के बाद यह बाइक Triumph Speed 400 जैसी बाइक को टक्कर दे सकती है। कंपनी अपनी इस नई बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील देने वाली है।

Royal Enfield Classic 650 Twin Bike

Royal Enfield Classic 650 Twin बाइक भी जल्द लॉन्च हो सकती है। कंपनी की इस बाइक में आपको 648cc का पैरलल ट्विन इंजन मिल सकता है। जिसकी क्षमता 47bhp पावर के साथ ही 52Nm टॉर्क पैदा करने की होगी। इसका स्थान Interceptor 650 और Super Meteor 650 के बीच में हो सकता है।

Royal Enfield Bullet 650

Royal Enfield Bullet 350 बाजार में काफी पॉपुलर है। जिसे देखते हुए कंपनी की योजना बुलेट 650 को मार्केट में लाने की तैयारी है। कंपनी इस नई बाइक को 648cc पैरलल ट्विन इंजर के साथ बाजार में ला सकती है। जिसकी क्षमता 47bhp पावर और 52Nm टॉर्क पैदा करने की होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow