Royal Enfield लाएगी पहली Bobber बाइक, कातिलाना लुक से करेगी सबको घायल

By

Timesbull

Royal Enfield Bobber 350: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) लगातार अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही हैं। इस क्रम में कंपनी ने बीते दिनों अपनी कई नई बाइक को बाजार में उतारा है। वहीं आगे भी कंपनी अपनी नई बाइक को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी की देश के टू व्हीलर मार्केट में 350 सीसी से लेकर 650 सीसी इंजन वाली कई बाइक मौजूद हैं। ऐसे में कंपनी की योजना 350 सीसी इंजन सेगमेंट में अपनी एक और नई बाइक को जोड़ना है।


अभी हाल ही में 350 सीसी इंजन सेगमेंट में कंपनी ने क्लासिक, मीटियोर, हंटर और नेक्स्ट जनरेशन बुलेट 350 बाइक को पेश किया है। ऐसे में अब कंपनी की योजना इसी सेगमेंट में एक और बाइक रॉयल एनफील्ड बॉबर 350 (Royal Enfield Bobber 350) को लॉन्च करने की है। अभी कंपनी इसकी टेस्टिंग कर रही है। जिसे कई बार स्पॉट भी किया गया है।

आपको बता दें कि बॉबर 350 के एक प्रोटोटाइप को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इसमें पिलियन सीट लगाया गया है। जो एक असिस्टेंट यूनिट की तरह लगता है। वैसे भी मार्केट में जो बॉबर स्टाइल बाइक आती हैं। उनमें आदर्श रूप से केवल सिंगल सीट ही दिया जाता है। यह आप जावा पेराक और 42 बॉबर बाइक में देख सकते हैं।

Royal Enfield Bobber 350 के इंजन और पावरट्रेन की डिटेल्स

रॉयल एनफील्ड बॉबर 350 (Royal Enfield Bobber 350) बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल-सिलेंडर वाला 349 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 20.2 बीएचपी की अधिकतम पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। हालांकि इस बाइक में मिलने वाले इंजन को कंपनी अलग ट्यून और मैपिंग के साथ पेश कर सकती है।

इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स मिलने की भी उम्मीद की जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो इसमें यूएसबी चार्जिंग, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और वैकल्पिक टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram