HomeऑटोमोबाइलRoyal Enfield Bullet 350 कुल 25,000 रुपये में खरीदने का सपना करें...

Royal Enfield Bullet 350 कुल 25,000 रुपये में खरीदने का सपना करें साकार, फटाफट जानिए डिटेल

नई दिल्लीः बात जब बाइक खरीदने की होती है तो ज्यादा इनकम वाले लोग तो हमेशा रॉयल एनफील्ड का वेरिएंट खरीदने की ही सोचते हैं। रॉयल एनफील्ड की बाइक महंगी होने की वजह से कम आय वाले लोग नहीं खरीद पाते हैं, लेकिन फिर भी इस कंपनी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल जाता है। रॉयल एनफील्ड की तमाम ऐसी बाइक हैं, जिनकी कीमत बहुत ज्यादा है।

कीमत सातवें आसमान पर होने से इनकी खरीदारी करना कोई आसान काम नहीं रह जाता है। इस बीच अगर आप रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। आप इस बाइक को बहुत कम रुपये में भी भी खरीदकर घर ला सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसा संभव है तो जानना भी जरूरी है। दरअसल रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 के सेकेंड हैंड वेरिएंट इन दिनों खूब पसंद किये जा रहे हैं, जिनकी आप कुल 25,000 रुपये में खरीदारी कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

इसे भी पढ़ेंः हो गया बड़ा धमाका! पैंट की जेब में रखा गुलाबी वाला 20 का नोट तो यहां 25 लाख रुपये में बेच डाले, जानिए तरीका

सरकार की शानदार स्कीम का मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें जानकारी

  • फटाफट जानिए बुलेट 350 की शोरूम में कीमत

आपको जानकर हैरान होगी कि यह कैसे हो सकता हैकि बस 25,000 रुपये में बाइक मिल रही है। वैसे आपको बता दें कि इस बाइक की शोरूम में कीमत बहुत ज्यादा है। शोरूम से आप रॉयल एनफील्ड 350 खरीदने का मन बन रहे हैं तो फिर आप आराम से 1.55 लाख रुपये से लेकर 1.65 लाख रुपये खर्च तक आराम से खर्च करने की जरूरत होगी। अब इसके सेकेंड मॉडल लोगों के बीच हंगामा मचा रहा है।

  • मात्र इतने हजार रुपये खरीदें धाकड़ बाइक

ऑटो जगत की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली बुलेट 350 को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर आराम से घर लेकर आनी होगी। इसमें बाइक का साल 2008 मॉडल ओएलएक्स पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां से आप इसे कुल 35,000 रुपये में खरीदकर आराम से ला सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

देश की सबसे कंपनियों 2010 मॉडल बिक्री को DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आप बहुत कम रुपये में खरीदारी कर सकते हैं। देश की राजधानी दिल्ली बाइक पर यहां फाइनेंस ऑफर दिए जा रहे हैं। 50,000 रुपये निर्धारित तय की गई हैं। अगर आपने सेकेंड हैंड मौका हाथ से निकाला तो फिर पछताना पड़ सकता है।

  • 2011 मॉडल बहुत सस्ते में खरीदने का सपना करें साकार

रॉयल एनफील्ड गिने जाने वाली रॉयल एफील्ड बुलेट 350 को खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं। BIKES4SALE पर दिल्ली का नंबर को रजिस्टर्ड कर दिया गया है। इसका आराम से फायदा उठा सकते हैं। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में हरियाणा नंबर लिस्ट हुआ है। 50,000 रुपये के कैश पर खरीदकर आराम से घर ला सकते हैं। रॉयल एनफील्ड ग्रामीण सड़कों पर भी यह बाइक 37 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ऑटो कंपनियां इन दिनों नए-नए ऑफर्स दे रही हैं, जिसकी बिक्री खूब हो रही है। रॉयल एनफील्ड की बाइक को बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular