Maruti Fronx को दो नए वेरिएंट्स ने दी दस्तक, नए फीचर्स से आग लगाएगी SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Fronx: देश में अपनी सबसे ज्यादा कर बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी ने कंपैक्ट एसयूवी फ्रांक्स के दो नए वेरिएंट्स को लांच कर दिया है। कंपनी ने इन्हें लॉन्च करने के साथ उनकी कीमत और फीचर्स की जानकारी भी दी है। कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में फ्रांस की काफी ज्यादा डिमांड है।

लोग इसे अल्ट्रोज और वेन्यू से भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी मारुति फ्रंक्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो इसके दो नए वेरिएंट्स के बारे में जरूर जानें।

Maruti Fronx की डील है अच्छी

मारुति फ्रांक के जो दो नए वेरिएंट्स लॉन्च हुए हैं उसे डेल्टा ट्रिम में लाया गया है। इसमें आपको 1.2 लीटर का इंजन मिलता है जो ड्यूल जेट डीबीटी इंजन है। इस इंजन के द्वारा 66 किलोवाट का पावर और 193 न्यूटन मीटर का टारगेट जनरेट किया जाता है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और फाइव स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली यह कार 21 से 23 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। देखा जाए तो यह मारुति के अन्य कारों की तरह ही किफायती है।

नई Maruti Fronx में गजब है फीचर

मारुति फ्रांस में आकर्षक हेड अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जर, 9 इंच का स्मार्ट प्ले प्रो इन्फोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, एबीएस, EBD, हिल हॉल एसिस्ट, 6 एयरबैग और सराउंडेड म्यूजिक सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इसका इंटीरियर काफी खूबसूरत दिखता है।

मारुति फ्रांस (Maruti Fronx) के डेल्टा वेरिएंट की कीमत 8.93 लाख रुपए से शुरू होकर 9.43 लाख रुपए तक जाती है। टैक्स लगने के बाद यह कार्ड आपको 10 लाख रुपए से थोड़ी ज्यादा महंगी मिल जाएगी। अगर आप एक कंपैक्ट एसयूवी ढूंढ रहे हैं तो यह सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाला है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow