अरे वाह! किआ ऐसे सिर्फ 21,900 रुपए में दे रही कार, फटाक से उठाएं इस सर्विस का लाभ

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Kia vehicles on rent. देशी से लेकर विदेशी कार मेकर कंपनी भारतीय बाजार में ऐसे ऐसे जबरदस्त ऑफर पेश करती जा रही है, जो ग्राहकों के लिए खास मायने रखते हैं। तो वही साउथ कोरिया कार मेकर कंपनी किआ मोटर में हाल ही में भारतीय बाजार में एक बड़ा ऑफर पेश कर दिया है। जिससे ग्राहकों के लिए आप कार खरीदने की जरूरत नहीं होती बल्कि अब आपको रेंट पर कार मिल जाएगी।

कंपनी ने ऑकर के तहत भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए नई लीजिंग सर्विस शुरू करने जा रही है, इसी के तहत कंपनी में हाल ही में ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) साइन किया है।

आपको बता दें कि ऐसे कई कंपनियां है जो पहले से ही भारतीय बाजार में मौजूद ग्राहकों के लिए पहले से ही कार लीजिंग सर्विस संचालित कर रही है। मारुति सुजुकी, हुंडई, होंडा, स्कोडा और वोक्सवैगन जैसी कई मास-मार्केट कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों के साथ लीजिंग सर्विसेज बढ़ रही हैं।

इन शहरों में मिल जाएगी लीजिंग सर्विस की कीमत?

किया मोटर्स ने भी इस सेक्टर में अपना कदम रख दिया है, जिससे ग्राहकों को अब कंपनी के अपने इस प्रोग्राम के पहले फेस में दिल्ली एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु और पुणे में लीजिंग सर्विस ऑफर कर दी है।

ये रही लीजिंग सर्विस की कीमत

Kia की इस लीजिंग सर्विस में ग्राहकों के लिए सोनेट, सेल्टोस और कैरेंस तीनों ही कारों का ऑप्शन दे रही है, जिससे यहां पर अलग-अलग कार और लीजिंग अवधि के लिए कीमतें अलग-अलग हैं। तो वही सोनेट 21,900 रुपए, सेल्टोस 28,900 रुपए और कैरेंस 28,800 रुपए पर मिल जाएगी।

जानिए क्या है कार लीजिंग सर्विस

कार लीजिंग वह प्रक्रिया है जिसमें कोई व्यक्ति किराये के समय पर भुगतान के बदले पूर्व निर्धारित अवधि के लिए कार को उपयोग करने को मिल जाती है, जिसस यहां पर कार मालिक नहीं बन जाते है, जिससे इस सर्विस के तहत लीजिंग की अवधि समाप्त हो जाने पर, कार कंपनी को वापस करनी होती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow