कार खरीदने जा रहे हैं, तो यहां देखिए आपके बजट में आने वाली शानदार गाड़िया, कम कीमत में मिलेगा शानदार माइलेज

By

Web Desk

नई दिल्ली: Low Budget Car: अगर आप कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल त्योहारी सीजन आ गया है तो ऐसे में हर कोई कुछ न कुछ खरीदने का प्लान करता है। अब अगर आप कार खरीदने जा रहे हैं तो हम यहां आपको ऐसी कारों के बारे में बता रहे हैं जो आपके बजट में आएंगी। एक तरह से कहें तो आपको 6 लाख के बजट में आने वाली कारों के बता रहे हैं। ये कारें स्टाइल, लुक और माइलेज में जबरजस्त हैं।

ये भी पढ़ें- RRB Group D: रद्द हुई परीक्षा का इस दिन होगा दोबारा एग्जाम, फटाफट पढ़ें रेलवे का नया नोटिस

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

Maruti Wagon R

यह कार मारुती की जबरजस्त कारों में से एक है। यह सस्ती होने के साथ लुक और माइलेज में भी शानदार है। इसमें कंपनी ने दो पेट्रोल और एक सीएनजी इंजन का ऑप्शनदिया है। कंपनी ने इसमें  998cc और 1197 cc का पेट्रोल इंजन दिया है। वहीं  998cc का CNG इंजन दिया है। इसमें आपको मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया है।

माइलेज की बात करें तो यह Maruti Wagon R पेट्रोल पर 23.56 किमी/लीटर का माइलेज देती है और CNG पर 34.05 किमी/किलोग्राम तक का माइलेज देती है। कंपनी ने इस कार की शुरआती एक्स शोरूम कीमत 5.47 लाख रुपये रखी है।

Maruti Celerio

यह कार भी लुक और डिजाइन में बेहतरीन होने के साथ बजट में आती है। कंपनी ने इस कॉम्पैक्ट हैचबैक में एक 1.0-L पेट्रोल इंजन दिया है, जो  67PS की पॉवर और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड  AMT ऑप्शन दिया गया है।

इसी के साथ यह CNG ऑप्शन के साथ आती है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। CNG पर यह कार 56.7PS की पॉवर और 82 Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके CNG टैंक की क्षमता 60 लीटर है। कंपनी ने Maruti Celerio की एक्स शोरूम कीमत 5.25 लाख रुपये रखी है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App