मत लें कार खरीदने की टेंशन, अब 4 लाख में खरीद सकेंगे खूबसूरत Hyundai Verna

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: वैसे तो सेडान सेगमेंट कारों की डिमांड इन दिनों काफी कम हो गई है। लेकिन कुछ सेडान हैं जिन्हें आज भी खरीदना लोग पसंद करते हैं। अगर बात हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) की करें तो यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक प्रीमियम सेडान है।

इसमें आपको ज्यादा केबिन स्पेस मिलता है। जिससे इसमें बैठने से आपको काफी आरामदायक अनुभव होता है। अगर आप इस सेडान को खरीदने की योजना बना रहे हैं। तो पहले इसके इंजन और कीमत के बारे में जान लीजिए।

Verna का पॉवरफुल इंजन

इस सेडान के इंजन की बात करें तो हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) में आपको 1482cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 157.57bhp का अधिकतम पावर और 253Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह 5-सीटर सेडान है और 528 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है। इस सेडान में कंपनी ने ARAI द्वारा सर्टिफाइड 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है।

बाजार में Verna की कीमत

हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) शानदर लुक के साथ आने वाली सेडान है। जो बाजार में आपको 11 लाख रुपये से 17.42 लाख रुपये की कीमत पर मिल जाएगी। अगर आपको ये सेडान खरीदनी है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को देख सकते हैं जिन्हें सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

ऑनलाइन Hyundai Verna पर डील

Carwale वेबसाइट पर 2012 मॉडल हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) मिल रही है। यह काफी अच्छी कंडीशन में है और 73,000 किलोमीटर चली हुई है। इस पेट्रोल इंजन कार को नोएडा से आप 3.85 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

2013 मॉडल हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) Cardekho वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार में मैनुअल ट्रांस्मिशन दिया गया है और इसे 27,360 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार को 4.71 लाख रुपये में आप खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow