खरीद नहीं पा रहे बाइक, तो जानें ऑफर, 18 हजार में मिल रही Honda Shine 125

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine 125: कम्युटर सेगमेंट में अगर आपको एक ऐसी बाइक की तलाश है। जिसमें स्पोर्टी लुक के अलावा ज्यादा माईलेज मिलती हो। तो आप एकदम सही जगह आए हैं। इस रिपोर्ट में आप होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के बारे में जान सकते हैं। जो अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है। इसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही कई आधुनिक फ़ीचर्स मिलते हैं।

Shine Bike इंजन की डिटेल्स

होंडा शाइन (Honda Shine) स्पोर्टी लुक वाली एक कम्युटर सेगमेंट बाइक है। जिसमें सिंगल सिलेंडर वाला 123.94cc का इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 10.74Ps का अधिकतम पावर और 11Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इस बाइक के फ्रंट में आपको डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

Honda Shine Bike कीमत की डिटेल्स

अगर आपको होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक लेना है। तो जान लीजिए कि बाजार से इसे खरीदने के लिए आपको 79,800 रुपये से 83,800 रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को चेक कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे कुछ डील के बारे में जानेंगे।

Shine Bike पर बेस्ट डील

Olx वेबसाइट पर आप होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के 2012 मॉडल को देख सकते हैं। 32,500 किलोमीटर चली हुई यह बाइक अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 18,500 रुपये की कीमत मांगी गई है।

आप 2014 मॉडल होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को भी Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। यह बाइक ब्लैक कलर की है और 40,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 25,000 रुपये की कीमत तय की गई है। कम बजट में यह आपके लिए एक बेस्ट डील हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow