मौके पर लगाएं चौका, सिर्फ 26 हजार में खरीदें Yamaha Fascino स्कूटर, चलाने में आएगा मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Fascino: अगर आप एओ ऐसी स्कूटर की तलाश मे हैं। जिसमें आकर्षक लुक के अलावा जबरदस्त परफॉरमेंस भी मिलती हो। तो आप एकबार यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर को देख सकते हैं। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर है। जिसका निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर किया गया है। हल्की होने के कारण इसे आसानी से संभाला जा सकता है और ड्राइव किया जा सकता है। इसमें कंपनी आधुनिक फीचर्स के अलावा ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज भी ऑफर करती है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है Yamaha Fascino

इस स्कूटर में कंपनी ने 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जो एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित है। इसके इंजन की क्षमता 8.2Ps पावर के साथ ही 10.3Nm टॉर्क पैदा करने की है। इसका ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी एडवांस है। क्योंकि इसमें आपको फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। कंपनी की ये स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में 68.75 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

Yamaha Fascino की कीमत डिटेल्स

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) यूनिक डिज़ाइन वाली स्कूटर है। जो बाजार में 79,900 रुपये से 93,430 रुपये की कीमत पर आती है। अगर आपका मन इस स्कूटर को खरीदने का है। लेकिन बजट कम है। तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन देख सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री ऑनलाइन वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है।

Yamaha Fascino पर डील

Olx वेबसाइट पर 2016 मॉडल यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) को सेल किया जा रहा है। यह ब्लू कलर की स्कूटर है और देखने में एकदम नई जैसी लग रही है। अबतक इसके ओनर ने इसे 22,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर इसे 26,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। अगर कम बजट में आप इस स्कूटर को लेना चाहते हैं। तो एक बार इस डील के बारे में जरूर सोच सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App