स्कूटर अगर लेनी है तो पढ़ें ये ऑफर, सस्ते में मिल जाएगी Yamaha Fascino

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Fascino: यामाहा मोटर्स की स्पोर्ट्स बाइक लोगो के बीच काफी लोकप्रिय है। लेकिन कंपनी की स्कूटर की लोकप्रियता भी कोई कम नहीं है। यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) कंपनी की यूनिक डिज़ाइन वाली स्कूटर है। जिसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही शानदार परफॉरमेंस उपलब्ध कराया गया है। इस स्कूटर में ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है और ज्यादा माईलेज भी ऑफर किया गया है।

Yamaha Fascino का एडवांस इंजन

इस स्कूटर में सिंगल सिलेंडर वाला 125cc का इंजन मिलता है। जो 6500आरपीएम पर 8.2Ps का अधिकतम पावर और 5000आरपीएम पर 10.3Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक लगा है और रियर में ड्रम ब्रेक लगा है। कंपनी की माने तो इस स्कूटर को आप एक लीटर पेट्रोल में 68.75 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं।

Yamaha Fascino प्राइस

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटर में से है। जिसकी बाजार में कीमत 79,900 रुपये से 93,430 रुपये के बीच है। अगर आपको यह स्कूटर इससे कम कीमत पर चाहिए। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

बेस्ट ऑफर पर मिल रही है Fascino

2015 मॉडल यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर को आप Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 10,901 किलोमीटर तक चली हुई है। इस स्कूटर को आप 26,500 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) के 2017 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। 13,407 किलोमीटर चली इस स्कूटर का रंग ब्लू है और कंडीशन अच्छा है। यहाँ पर इस स्कूटर के लिए 35,000 रुपये की कीमत तय की गई है। अगर आपको कम कीमत में यह स्कूटर लेनी है। तो एकबार आप इस स्कूटर को देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow