चूकिए मत पिताजी, Hf Deluxe कुल 15 हजार में आज ही लाएं घर

By

Timesbull

नई दिल्ली: मार्केट में इन दिनों सेकेंड हैंड वेरिएंट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। वैसे भी इन दिनों हर कोई बेहतरीन गाड़ी और बाइक खरीदने का ख्वाब देख रहा। देश को बड़ी बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार हीरो मोटोकॉर्प आए दिन नई नई बाइक्स की लॉन्चिंग करती रहती हैं, जिन्हें यूजर्स का बहुत प्यार और दुलार मिलता है। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं बजट भी कम है तो अब आराम से खरीदारी कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ शर्तों का पालन करना होगा। आप अब सेकेंड हैंड बाइक बहुत कम रूप में खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं।


मात्र इतने हजार में खरीदें बाइक

देश की सबसे पसंदीदा बाइक्स में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक लोगों के मन में समा गई है। इस बाइक को खरीदारी को आपको ज्यादा रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं होगी आप इस बाइक को मात्र 15,000 रूपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी बिंदास हैं, जो लोगों को प्रभावित करते दिख रहे हैं।

यहां मिल रहा पहला ऑफर

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक पर पहला ऑफर ओएलएक्स पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां से आप बहुत कम कीमत में घर ला सकते हैं। यहां बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है, जहां 15000 रूपये कीमत रखी गई है। आपने खरीदारी का यह मौका हाथ से निकाला तो पछताना पढ़ सकता है। यहां से बाइक को खरीदारी पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

हम बात कर रहे हैं Hero HF Deluxe की। आज हम आपको इस बाइक के सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके अलावा हम आपको इस सभी वेरिएंट्स की कीमतों के बारे में भी बताएंगे। पहला ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां इस हीरो एचएफ डीलक्स का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 15 हजार रुपये तय की गई है। यहां से इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर मचा रहा गदर

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक पर दूसरा ऑफर भी गर्दा मचा रहा है, जिसका आप आराम से मुनाफा कमा सकते हैं। बाइक को Droom वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां बिक्री के लिए 2016 मॉडल को लगाया गया है, जहां आपको मात्र 16000 रूपये खर्च करने की जरूरत होगी। आपको यह रकम एक मुश्त देनी होगी, क्योंकि कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

यहां मिल रहा तीसरा ऑफर

हीरो की एचएफ बाइक पर तीसरा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है, जहां से आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। अगर आपने खरीदारी का मौका गंवाया तो फिर रोना पड़ेगा। तीसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट से लिया गया है।

वेबसाइट पर साल 2018 मॉडल को लिस्ट कर दिया गया, जिसकी कीमत भी बहुत कम तय को गई है। आप यहां से कुल 25000 रूपये में बाइक की खरीदारी करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात ये है की यहां कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।

यहां हीरो एचएफ डीलक्स का 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए 25 हजार रुपये कीमत रखी गई है लेकिन इसे खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.