अगर फैमिली बिजनेस पर लगा है बुरी नज़र तो उतारने के ये हैं उपाय

By

Shivam Jha

 

अगर आप का भी कोई फैमिली बिजनेस है और उसमे आपके परिवार की तरक्की रुकी हुई है तो ये खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको उन तरीकों के बारे में बता रहे हैं जिससे आप अपने पारिवारिक बिजनेस पर लगी हुई ग्रहण को यानि की बुरी नज़र को उतार सकतें हैं और इन सब चीजों से छुटकारा पा सकते हैं।वास्तु शास्त्र में इसके लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है। फैमिली बिजनेस में आ रही परेशानियां आर्थिक समस्याओं को जन्म देती हैं। ऐसे में बिजनेस को लगी बुरी नजर या बैडलक को दूर करने के लिए वास्तु के ये उपाय बहुत कारगार हैं।

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

 

ऐसा कहा जाता है कि अगर कारोबार पर किसी की बुरी नज़र लगी हो तो उससे आपके परिवार की तरक्की रुक जाती है। ऐसे में बुरी नजर को उतारना बहुत अधिक जरूरी बन जाता है।कड़ी मेहनत के बाद भी व्यक्ति को उसका फल नहीं मिल पाता। ऐसे में व्यक्ति के हाथ सिर्फ निराशा ही हाथ लगती है। वास्तु एक्सपर्ट्स के इन उपायों को अपनाकर फैमिली कारोबार में व्यक्ति को जरूरत से ज्यादा लाभ मिलेगा। दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करेंगे।

 

उन्नति के क्या है उपाय? 

 

अगर आपके परिवार की उन्नति रुकी हुई है तो उसको लेकर अनेकों उपाय बताए गए हैं। ऐसा माना जाता है कि अगर किसी चीज को सही दिशा में रखा जाए, तो ही उसके शुभ परिणाम सामने आते हैं। सही दिशाएं व्यक्ति को तरक्की के रास्ते पर ले जाती हैं। ऐसे में कारोबार में कुछ भी करने से पहले दिशा का खास ध्यान रखें।

 

वास्तु शास्त्र में इस बारे में बताया गया है। गुडलक पाने के लिए घर या ऑफिस के गलियारे या बालकनी में पानी से संबंधित कोई तस्वीर या शो-पीस लगाने से विशेष लाभ होगा।

 

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गईं तमाम बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हम इनमें से किसी भी बात की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

Shivam Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App