मात्र 9 लाख में मिल रही Scorpio S11 गाड़ी! 7 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी, धांसू लुक और गजब फीचर्स… कोई नहीं टक्कर में

By

Vikram Singh

Mahindra Scorpio S11: महिंद्रा कंपनी की अधिकतर SUV गाड़ियां भारत में राज करती है फिर चाहे Thar हो, XUV हो या Scorpio हो। लेकिन आज हम बात करेंगे Scorpio के S11 वेरिएंट की को दिखने में जितनी ज्यादा शानदार है परफॉर्मेंस भी उतनी ही गजब की देती है। इस गाड़ी में आपको 7 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी भी मिल जाती है तो अगर आपके परिवार में ज्यादा सदस्य हैं तो यह एक परफेक्ट ऑप्शन हो जाता है। साथ ही यह गाड़ी अभी आपको मात्र 9 लाख में मिल रही है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra Scorpio S11 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Scorpio S11 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2184 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 300 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 130 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने को मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर सुरक्षा के जमकर फीचर्स दिए हैं इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल दो एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, इंजन इमोबिलाइजर, सीट बेल्ट वार्निंग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक तथा पैनिक ब्रेक इंडिकेशन का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

Mahindra Scorpio S11 गाड़ी को मात्र 9 लाख में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mahindra Scorpio S11 गाड़ी की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 17.35 लाख रुपए है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹9,00,000 में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। तथा इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी को पारदर्शिता के साथ साझा किया है उनके अनुसार अभी इस गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा उन्होंने इस गाड़ी को अभी तक 54,344 किलोमीटर चलाया है तथा यह गाड़ी अभी बिल्कुल न्यू कंडीशन में है यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow