विक्रांत मस्से ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार

विक्रांत मस्से ने हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का प्रतिष्ठित फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार जीता। यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

प्रतिष्ठित 

विक्रांत ने कहा कि यह पुरस्कार केवल उनके लिए ही नहीं बल्कि हर आम आदमी के लिए जीता गया है। वे 12वीं फेल व्यक्ति हैं और फिर भी सफलता हासिल की।

आम आदमी 

उनकी कहानी बहुत से लोगों के लिए प्रेरणादायक है जो संघर्ष कर रहे हैं। विक्रांत चाहते हैं कि ऐसे लोग आगे बढ़ें और अपने सपनों को पूरा करें।  

प्रेरणादाय

विक्रांत ने बताया कि उन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से अपना सफर तय किया है। कई बार उन्हें निराशा का सामना भी करना पड़ा लेकिन वे हार नहीं माने। 

कड़ी मेहनत

उन्होंने कहा कि फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड जीतना उनके लिए सबसे यादगार पलों में से एक है। वे अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का आभारी हैं जिन्होंने हमेशा उनका साथ दिया।

यादगार 

भविष्य के बारे में पूछे जाने पर, विक्रांत ने कहा कि वे अभिनय के माध्यम से लोगों को प्रेरित करते रहना चाहते हैं। वे और कड़ी मेहनत करेंगे और बेहतर किरदार निभाते रहेंगे।  

आगे बढ़ना

विक्रांत चाहते हैं कि उनकी कामयाबी की कहानी से युवाओं को संदेश मिले कि कठिनाइयों के बावजूद कभी हार न मानें और अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करते रहें।

संदेश

मारुति की सबसे बेहतरीन सीबीजी ब्रेज़ा कल लॉन्च हो रहा है