नई महिंद्रा बोलेरो जल्द ही मार्केट में दस्तक देगी, जाने दमदार फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही नई जेनरेशन बोलेरो को मार्केट में उतारने वाली है। नई बोलेरो का डिजाइन पूरी तरह से नया होगा। इसमें शक्तिशाली इंजन विकल्प भी मिलेंगे।

आगमन

नई महिंद्रा बोलेरो के डिजाइन में बहुत बदलाव देखने को मिलेंगे। इसका लुक ज्यादा आकर्षक और मॉडर्न होगा। साथ ही कई नए फीचर्स और टेक्नोलॉजी भी इसमें शामिल होंगे।  

डिजाइन

नई महिंद्रा बोलेरो में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन दिया जा सकता है जो करंट मॉडल से ज्यादा शक्तिशाली होगा। साथ ही 1.5-लीटर TGDi पेट्रोल इंजन विकल्प भी हो सकता है।  

इंजन

नई महिंद्रा बोलेरो में शानदार इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्ट फीचर्स, स्विच गियर टॉगल बटन और वायरलेस चार्जर जैसे फीचर्स होंगे। सुरक्षा के लिहाज से भी यह अत्याधुनिक होगी।

फीचर्स

नई महिंद्रा बोलेरो की लॉन्चिंग 2023 के आखिरी या 2024 की शुरुआत में हो सकती है। कीमत 7-12 लाख रुपये के बीच होने का अनुमान है। यह एक दमदार विकल्प साबित होगी।

लॉन्चिंग 

नई बोलेरो को मार्केट में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। टाटा पंच, महिंद्रा ठंडी और मारुति एस-प्रेसो जैसी कारें पहले से ही इस सेगमेंट में मजबूती से यहां मौजूद हैं।

प्रतिस्पर्धा

नई महिंद्रा बोलेरो एक बेहतरीन अपग्रेड होगी। इसमें ज्यादा शक्तिशाली इंजन, नया डिजाइन और नए फीचर्स होंगे। यह भारतीय बाजार में तहलका

भारतीय बाजार

2024 होंडा सिटी हैचबैक की झलक, हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ