Honor Band 9 लॉन्च होने वाला है जाने फीचर्स और दम

ऑनर बैंड 9 के साथ फिटनेस ट्रैकिंग का अनुभव अब और भी बेहतर होने वाला है। इसमें कई नए फीचर्स जोड़े गए हैं जो यूज़र्स को फिट रहने में मदद करेंगे।

आकर्षक

ऑनर बैंड 9 में कई नए सेंसर्स जैसे स्पो2 सेंसर जोड़ा गया है जो ब्लड ऑक्सीजन लेवल और स्ट्रेस लेवल मापने में मदद करेगा। यह फिटनेस ट्रैकिंग को और भी बेहतर बनाएगा।

नया

ऑनर बैंड 9 का डिज़ाइन भी बहुत ही आकर्षक है। इसमें 1.47 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो स्क्रीन को साफ़ दिखाएगा। बैंड का डिज़ाइन स्लिम और लाइटवेट भी है।

डिज़ाइन

बैंड की बैटरी भी बहुत दमदार है। इसमें 180 mAh की बैटरी दी गई है जो 14 दिन तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। चार्जिंग भी काफी तेज है।

बैटरी

बैंड पानी से भी सुरक्षित रहेगा। इसे 5 ATM वॉटर रेटिंग दी गई है जिससे यह स्विमिंग के दौरान भी काम करेगा। यूज़र्स को पानी की चिंता करने की जरूरत नहीं।

वॉटरप्रूफ

बैंड में स्वास्थ्य से जुड़े कई फीचर्स जैसे स्पो2 सेंसर, हृदय गति मानिटर आदि शामिल हैं। ये सभी फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैक करने में मदद करेंगे।

स्वास्थ्य

बैंड ब्लूटूथ 5.0 से कनेक्ट हो सकता है। इसमें आपको मोबाइल ऐप भी मिलेगा जिससे आप आसानी से डेटा एक्सेस कर पाएंगे। कनेक्टिविटी बहुत ही शानदार है

कनेक्टिविट

All new इलेक्ट्रिक जीप कॉम्पैस की झलक