News in Hindi

इस महिला ने अचानक सड़क पर ही उतार दिए अपने सारे कपड़े, यहां जानें कारण

अगर कोई अचानक ही सड़क पर अपने सारे कपड़े उतार दे तो उसके ऐसा करने के पीछे का कारण जानने की सबसे ज्यादा उत्सुक्ता होगी। कुछ ऐसा ही हुआ लंदन के प्रसिद्ध पिसाडिल्ली सर्कस की सड़क पर। यहां एक महिला ने अपने सारे कपड़े उतार दिए। यह इलाका बेहद भीड़भाड़ वाला है। इस लड़की का नाम वेस्ट है और इसके सड़क पर कपड़े उतारने के पीछे कारण भी है।

वेस्ट ने जब सड़क पर कपड़े उतारे तो उसने अपनी आंखों पर पट्टी बांध रखी थी और उसके हाथ में मार्कर थे। उसके पास में ही एक व्हाइट बोर्ड भी रखा हुआ था, जिस पर जो लिखा था उसे पढ़कर किसी का भी दिल पसीज जाए।

वेस्ट ने यह प्रयोग इसलिए किया क्योंकि बचपन में वह कुपोषण की शिकार थी, जिसके कारण उसे काफी आत्मग्लानि होती थी और एक बार तो उसे ऐसा भी लगा था कि वह अपने आप को खत्म कर दे, लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने इस परिस्थिति पर काबू पाया।

इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वे उन लोगों की मदद करेंगे जो आत्मग्लानि का शिकार हुए हों। उसने मार्कर इसलिए पकड़े थे, ताकि जो लोग उससे सहमत हों वो उसके शरीर पर लव मार्क बनाएं। वेस्ट ने यह हरकत पुलिस की निगरानी में की ताकि उसके साथ किसी तरह की अप्रिय घटना न हो। आप भी देखें यहां वीडियो –

यह भी देखें –  जवान लड़कियों ने खुद बताया कि उन्हें वो करते वक्त कब आता है मजा

यह भी देखें – बारिश में भीगी लड़की रात को खड़ी थी बस स्टैंड पर फिर उसके साथ हुआ ये काम

यह भी देखें – यहां महिला कर्मचारियों को रोज आते ही पहले बॉस को करना होता है किस