News in Hindi

उबलते तेल में हाथ डाल कर पकोड़े निकाल लेता है यह व्यक्ति

सोचिए अगर उबलते हुए तेल एक छींट भी आप पर आ गिरे तो क्या होगा। बेशक आप जलन और दर्द से कराह उठेंगे। रोटी बनाते समय ही अगर रोटी की हवा हाथ पर पड़ जाए तो वह कितनी देर तक जलता रहता है। ऐसे में क्या आप यह सोच सकते हैं कि कोई व्यक्ति खौलते तेल में हाथ डाल कर पकोड़े निकाल ले। यह सुनने में ही असंभव लगता है, लेकिन इसे संभव कर दिखाया है इस व्यक्ति ने।

हाथ से निकाल लेते हैं तेल में से पकोड़े

आज हम आपको उस व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो उबलते हुए तेल में हाथ डालकर उसमें से पकोड़े निकाल लेता है। यह व्यक्ति है दिल्ली के प्रेम सिंह। प्रेम सिंह दिल्ली के करोल बाग में रहते हैं। इनकी खासियत ही यही है कि ये गरम और उबलते हुए तेल से पकोड़े निकाल लेते हैं। ऐसा करते हुए उनका हाथ भी नहीं जलता। उनके इसी टैलेंट से प्रभावित होकर लोग भारी मात्रा में इनके यहां आकर पकोड़े खाते हैं।

अगर आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है तो आप खुद यहां वीडियो में देख सकते हैं। कैसे प्रेम सिंह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ उबलते तेल की कड़ाई में हाथ डाल रहे हैं और पकोड़े निकाल रहे हैं। इस दौरान न तो उनके चेहरे पर कोई शिकन है और न ही उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका हाथ जल रहा है। हालांकि वे ऐसा कैसे कर पाते हैं यह तो अभी तक राज ही है।