News in Hindi

गजब! इन जुड़वा बहनों का ब्वॉयफ्रेंड भी है एक ही

आपने अक्सर जुड़वा बच्चों को एक जैसे कपड़े, एक जैसे जूते और बैडरूम्स आदि शेयर करते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको अनोखी जुड़वा बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं। यह बहने न केवल एक जैसे कपड़े पहनती हैं, बल्कि इनका ब्वॉयफ्रेंड भी एक ही है। कमाल की बात तो ये है कि ये दोनों पिछले पांच सालों से एक ही लड़के को डेट कर रही हैं और जल्दी ही उससे शादी भी करने वाली है। दोनों का सपना है कि वे मां भी साथ साथ ही बनें।

Watch More – जब गर्लफ्रेंड ने दोस्त के साथ किया वो सब फिर जो हुआ देखे विडियो

Watch More – आधी रात में सड़क पर दुल्हन ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर डाला ये काम

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एना और लूसी दिखने में बिल्कुल एक जैसी हैं। दोनों बहनें एक साथ रहती हैं और एक जैसे ही कपड़े पहनती हैं। यह जुड़वा बहनें बेड से लेकर ब्वॉयफ्रेंड तक शेयर करती हैं। यही नहीं यह एक ही मोबाइल फोन भी शेयर करती है। फेसबुक से लेकर बेडरूम तक दोनों शेयर करती हैं। अब दोनों ने फैसला किया है कि वे एक ही ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर एक साथ ही मां बनना चाहती हैं।

दोनों ने शादी की तैयारी भी कर ली है। ड्रेस से लेकर ज्वैलरी तक सब दोनों ने एक जैसा ही बनवाया है। दोनों अपने ब्वॉयफ्रेंड को एक जैसी ही रिंग पहनाएंगी। दोनों ब्रायन से अमरीका में शादी करने वाली हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों एक शो के दौरान एना और लूसी ने बताया था कि दोनों बहनें ब्रायन के साथ एक ही कमरे में रहती हैं और साथ में ही सोती हैं। उनका बेड काफी बड़ा है और तीनों इस पर एक साथ ही सोते हैं।

Watch More – बंद कंमरे में ही देखें बोल्डनेस से भरपूर हैं ये 5 फिल्में, परिवार के साथ नहीं

Watch More – इस लड़की के बोल्ड डांस को देखकर आप भी हो जाएंगे इसके कायल

ब्रायन पेशे से इलेक्ट्रिकल मैकेनिक है। ब्रायनने बताया कि उनके लि दोनों बहनों के साथ एक जैसा व्यवहार करना बेहद मुश्किल होता है, लेकिन अब दोनों ने एक ही मर्द के साथ शादी करने का फैसला कर लिया है। आपको बता दें कि एक जैसा दिखने की ख्वाहिश में दोनों बहनें आंखों की पलकों, लिप्स, फिगर, वजन और यहां तक कि ब्रेस्ट इम्प्लांट जैसी सर्जरीज पर डेड करोड़ रुपए खर्च कर चुकी हैं।